-मलौना में युवती की गर्दन रेत कर हत्या का मामला

-हत्यारोपी को भेजा जेल, पुलिस ने बरामद किया आलाकत्ल

UNNAO: बिहार थानाक्षेत्र के गांव बहादुर खेड़ा मजरे मलौना निवासी लक्ष्मी की हत्या उसके ही प्रेमी ने किसी दूसरे युवक से संबंधों के शक में की थी। पुलिस ने हत्याआरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसकी निशानदेही पर मोबाइल फोन और आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

मुखबिर की सूचना पर दबोचा

ख्ब् दिसंबर की रात ग्राम बहादुर खेड़ा (मलौना) निवासी रजऊ पासी की ख्क् वर्षीय पुत्री लक्ष्मी की गला रेता कर हत्या कर दी गई थी। उसका शव गांव के बाहर राम गुलाम के खेत में मिला था। मां विमला देवी ने थाना बिहार में पकाराखुर्द निवासी राजेश धानुक को नामजद करा उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी थी। राजेश धानुक शादीशुदा है और मृतका से काफी अरसे से उसके संबंध थे। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर राजेश को दबोच लिया। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। अभियुक्त की निशान देही पर मृतका का मोबाइल और चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

मृतका ने ही बुलाया था राजेश को

पुलिस के मुताबिक, राजेश ने लड़की को पड़ोस के एक लड़के के साथ देख लिया था। इसका विरोध उसने किया था। लड़की ने ही घटना वाले दिन उसे ढाई बजे रात को बुलाया तब राजेश ने कहा कि अब तुमको मेरे साथ शादी करनी पड़ेगी। लड़की इसके लिए तैयार नहीं हुई और कहा मैं तुम्हें जान से मार दूंगी। दोनों मे मारपीट होने लगी। लड़की साथ में चाकू भी लाई थी। इससे उसने राजेश को मारने का प्रयास किया। राजेश ने बचाव में उससे चाकू छीन लिया और उसी से लड़की का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया।