- डीडीओ ने विभागाध्यक्षों से मांगी कार्य की रिपोर्ट

- राजस्व परिषद सदस्य (न्यायिक) करेंगे समीक्षा

FATEHPUR: एक दिवसीय भ्रमण में विकास कार्यो की समीक्षा करने आ रहे राजस्व परिषद सदस्य (न्यायिक) राजीव अग्रवाल को कोई कमी न मिले इसके लिए मंगलवार को अफसरों ने दिन भर माथापच्ची की। डीडीओ मिथलेश सचान ने अफसरों के साथ बैठक कर विभागवार काम की रिपोर्ट तलब की।

शासन के निर्देश पर राजस्व परिषद सदस्य (न्यायिक) राजीव अग्रवाल बुधवार को जनपद आ रहे हैं। वह पीडब्लूडी के निरीक्षण भवन में दोपहर साढ़े तीन बजे से अफसरों के साथ विभागीय कार्यो की समीक्षा बैठक करेंगे। जिसमें मुख्यमंत्री के प्राथमिकता वाले कार्यक्रम, विकास योजनाएं व विकास कार्यक्रम शामिल हैं।

समीक्षा में हर विभाग का डाटा अपडेट रहे, इसके लिए मंगलवार को जिला विकास अधिकारी मिथलेश सचान की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें हर विभागाध्यक्ष को अपने अपने कार्यो की भौतिक प्रगति साथ लाने के निर्देश दिए गए। पिछले दौरे पर कई विभागों को श्री अग्रवाल ने कुछ सुधार के निर्देश दिए थे। डीडीओ को उस मामले की प्रगति भी तैयार रखने के निर्देश दिए थे्। बैठक में पीडी राज कुमार, समाज कल्याण अधिकारी एन के पाठक, डीपीआरओ नंदनी जैन, बीएसए ओपी त्रिपाठी, डीआईओएस मो। रफीक, पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी एलके मिश्र, सहायक अभियंता लघु सिंचाई सुभाष समेत सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद रहे।