-संडे को पुलिस ने वारदातों में लिप्त अपराधियों को पहुंचाया सलाखों के पीछे

-तीन आपराधिक मामलों में अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

KANPUR : संडे को पुलिस ने कई वारदातों का खुलासा करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पहला खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के मामले में तीन दोस्तों को अरेस्ट किया। दरअसल, पनकी में तीन दोस्तों ने दो हजार रुपए के लिए सब्जी विक्रेता सुन्दरलाल की हत्या की थी। इसके बाद तीनों ने पुलिस से बचने के लिए शव को हाइवे के किनारे फेंक दिया था। यह खुलासा रविवार को एसपी सोमेन वर्मा ने किया। उन्होंने बताया कि सुन्दर की गंगागंज के सुनील से दोस्ती थी। उसने सुनील से दो हजार रुपए उधार लिए थे। तगादे को लेकर विकास शर्मा और विकास दुबे सुन्दर को पीटते हुए उसके सिर पर सिलबट्टा मार दिया था। जिससे वो लहुलुहान हो गया। इसके बाद तीनों ने अंगौछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

वकील को मारने वाला हत्थे चढ़ा

हरबंश मोहाल में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष के भाई आशीष साहू को गोली मारने वाला राहुल कुमार रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बताते चले कि आशीष वकील है। उस पर सात दिन पहले राहुल कुमार ने साथियों समेत जानलेवा हमला किया था। उसने आशीष को तमंचे से गोली मारी थी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस को उसके कब्जे से तमंचा भी बरामद हो गया है। एसपी पूर्वी ने बताया कि उसको काली मंदिर के पास पकड़ा गया है।

पकड़ा गया िपल्ला डॉन

कलक्टरगंज में रंगदारी न देने पर कारोबारी शिवेंद्र सिंह उर्फ टिं्वकल पर जानलेवा हमला करने वाले अमित शर्मा उर्फ पिल्ला डॉन को पुलिस ने दबोच लिया है। उसने शराब के लिए रुपए न देने पर कारोबारी पर तमंचे से फायर कर दिया था। सीओ ममता कुरील ने बताया कि पिल्ला डॉन शातिर अपराधी है। वो बाजार में कारोबारियों को धमका कर रंगदारी वसूलता है। इसके साथ ही उस पर लूट, गैंगस्टर समेत दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।