-पुलिस ने छत्तीसगढ़ से पकड़ा, बेटे पर हाथ उठाया था, इसलिए मार दिया

-रात भर राजू की लाश के बगल में लेटी रही, अगले दिन बेटे को लेकर भागी थी

KANPUR : बर्रा में राजू हलवाई का कत्ल उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती ने किया था। राजू उसे भूखा रखने के साथ ही प्रताडि़त भी करता था। जिसे वो बर्दाश्त करती रही, लेकिन जब राजू ने उसके बेटे पर हाथ उठा दिया तो उसने अकेले ही उसका कत्ल कर दिया। वो रात भर उसकी लाश के बगल में लेटी रही और फिर अगले दिन बेटे को लेकर भाग गई। उसको अपने किए पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। पुलिस ने कातिल युवती को दबोच लिया है, लेकिन अधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। माना जा रहा है कि बुधवार को पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी।

गिर गया था आठ महीने का गर्भ

मूल रूप से घाटमपुर में रहने वाला राजू हलवाई था। वो बर्रा में किराये के मकान में छत्तीसगढ़ निवासी पारो के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। पारो का एक बेटा है। राजू के दोस्त धीरू का घर पर आना-जाना था। इस दौरान उसकी पारो से दोस्ती हो गई, जिसके चलते वो राजू की गैरमौजूदगी में पारो से मिलने जाने लगा। इसका पता चलने पर राजू पारो पर शक करने लगा। वो अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। जिसके चलते उसका आठ महीने का गर्भ गिर गया। जिससे वो राजू से नफरत करने लगी।

अकेले ही की थी हत्या

15 सितंबर को राजू शराब के नशे में घर पहुंचा था, वो पारो को देखते ही उसे पीटने लगा। बेटे ने उसको बचाने की कोशिश की तो राजू ने उस पर हाथ उठा दिया। जिसे देख वो इतना भड़क गई कि उसने राजू को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद उसने अकेले साड़ी से राजू के हाथ और पैर बांधकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। वो रात भर उसकी लाश के बगल में लेटी रही। सुबह वो एक दुकानदार से बेटे की तबियत खराब होने का हवाला देकर रुपए लेकर छत्तीसगढ़ निकल गई।