- पीडि़ता ने बच्चों से भीख मंगवाने का भी लगाया आरोप

- जूही पुलिस ने नहीं सुनी तो डीसीपी साउथ से की शिकायत

KANPUR : जूही में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला को बच्चों समेत बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने उनके बच्चों से भीख मंगवाई। साथ ही महिला को बेचने का प्रयास किया। इस बीच उनके पति ने किसी तरह परिवार को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद जूही पुलिस से शिकायत करने पर कार्रवाई नहीं होने पर पीडि़त परिवार ने डीसीपी साउथ से कंप्लेन की है।

रेलवे में नौकरी का झांसा

महिला के मुताबिक उनकी पहचान की एक महिला रेलवे में सफाई कर्मचारी है। आरोप है कि रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर बीती 30 जून को महिला उन्हे बच्चों समेत अपने घर ले गई। जहां उन्हें दोनों बच्चों के साथ बंधक बना कर उसके जेवर हड़प लिये। इस दौरान महिला के बेटों ने उनके साथ रेप किया। आरोपी उनके दिव्यांग बेटे से स्टेशन पर भीख मंगवाने लगे। वहीं आरोपी की बेटी उन्हें दिल्ली ले जाकर बेचने की तैयारी में थी।

जान से मारने की धमकी

आरोपियों ने घटना की शिकायत करने पर परिवार समेत महिला को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों का विरोध करने पर वह उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकत करते थे। साथ ही उसे अंधा करके भीख मंगवाने की धमकी देते थे। इस बीच बीती पांच जुलाई को उनके पति खोजते हुए आरोपी के घर पहुंचे। जिस पर आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। पति ने पुलिस से शिकायत की तो उसने पूरे परिवार को आरोपियों को चंगुल से छुड़ाया। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।