-चकेरी के जगईपुरवा इलाके में हुई वारदात, घायल को हैलट में कराया एडमिट

-बहन से रेप के केस में कर रहा है पैरवी, समझौता न करने पर वारदात को अन्जाम दिया

KANPUR: चकेरी में गुरुवार को रेपिस्ट के पिता ने पीडि़त के समझौता न करने पर उसके भाई को गोली मार दी। उसके लीवर के पास गोली लगी है। आनन फानन में राहगीरों ने उसको काशीराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां से उसे हालत बिगड़ने पर हैलट रिफर कर दिया गया।

नहीं होने दे रहा बेल

चकेरी के मोतीनगर में रहने वाला मुफीद (23) बेल्ट का काम

करता है। उसके परिवार में भाई खुर्शीद और दो बहने हैं। वो पहले परिवार समेत बेगमपुरवा में रहता था। जहां पड़ोसी अकरम ने उसकी बहन से रेप कर उसे छत से फेंक दिया था। उसकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अकरम को जेल भेज दिया था। वो गिरफ्तारी के बाद से जेल में है। मुफीद ही बहन के केस में पैरवी कर रहा है। जिसकी वजह से अकरम की बेल नहीं हो पा रही है। अकरम के पिता आजम उसे छुड़ाने के लिए मुफीद पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। उसे जान से मारने की धमकी भी दी, लेकिन वो समझौते के लिए राजी नहीं हुआ। जिसके चलते आजम ने उसकी हत्या करने की प्लानिंग की।

रेकी कर दिया अंजाम

गुरुवार को मुफीद घर जा रहा था। जगईपुरवा के पास आजम ने उसको रोककर तमंचे से उसको गोली मार दी। गोली की आवाज से वहां पर इलाकाई लोगों को जमावड़ा लग गया। सूचना पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंची तो आजम साथी समेत भाग गए। आनन फानन में मुफीद को काशीराम हास्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां से उसे हैलट रिफर कर दिया गया। मुफीद के भाई ने आजम और सोनू के खिलाफ तहरीर दी है। उसका आरोप है कि सोनू की रेकी पर आजम ने वारदात को अन्जाम दिया है। इंस्पेक्टर एके सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।