-अंबेडकर नगर की रहने वाली है छात्रा, रोड पर गिरकर चुटहिल हुई

-बाइक सवार तीन लुटेरों ने वारदात को अन्जाम दिया, एक लुटेरा नाबालिग है

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कल्याणपुर में रविवार की शाम को तीन लुटेरे बाइकर्स ने बीफार्मा की छात्रा का पर्स लूट लिया। लुटेरों के झपट्टा मारने से छात्रा रोड पर गिरकर चुटहिल हो गई। उसके शोर मचाने पर लुटेरे भाग तो गए, लेकिन इलाकाई लोगों ने एक लुटेरे को पहचान लिया। देर रात को पुलिस ने दबिश देकर उसको उठा लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस एक और शातिर को पकड़ लिया, जबकि एक अब भी फरार चल रहा है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

लुटेरों ने लूट लिया पर्स

कल्याणपुर के अम्बेडकर नगर में रहने वाले धीरेंद्र त्रिपाठी प्राइवेट जॉब करते हैं। उनकी बेटी शिवानी बीफार्मा की स्टूडेंट है। वो रविवार की शाम को भतीजी के साथ मार्केट से घर जा रही थी कि रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरों ने झपट्टा मारकर उसका पर्स लूट लिया। लुटेरे के झपट्टा मारने से वो रोड पर गिरकर चुटहिल भी हो गई। उसके पैर की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया। इधर, छात्रा ने किसी तरह घर जाकर आपबीती बताई तो पिता उसको लेकर मौके पर पहुंच गए।

लोगों ने लुटेरे को पहचाना

सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई तो इलाकाई लोगों ने पुलिस को नाबालिग लुटेरे के बारे में बता दिया। पुलिस देर रात को घर पर दबिश देकर उसको दबोचा लिया। उसने पूछताछ में जुर्म कबूल करते हुए साथियों के बारे में बता दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर साथी एक लुटेरे को दबोच लिया, जबकि उसका साथी पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों लुटेरों ने एक नाबालिग है। वो शटरिंग का काम करता है, जबकि उसका साथी महाबली पुरम निवासी राजकुमार है। हालांकि इस केस में भी पुलिस ने गुडवर्क करने के अभी कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

सिर्फ रात में ही करते हैं वारदात

पुलिस के हत्थे चढ़े नाबालिग लुटेरे ने बताया कि वे दिन में तो मजदूरी समेत अन्य काम करते हैं। वे दिन ढलने के बाद ही लूट, चोरी जैसी संगीन वारदात को अन्जाम देते हैं। वे महीने में दो से तीन वारदात को अन्जाम देते हैं।