-पनकी इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में चोरों ने देर रात वारदात को अंजाम दिया

-सीसीटीवी कैमरे नष्ट करने के लिए ऑफिस में आग लगाई, लाखों का सामान भी जलकर खाक

KANPUR : पनकी में सोमवार की रात चोरों ने एक फैक्ट्री में धावा बोल लाखों का सामान पार कर दिया। चोरों ने पहचान छुपाने के लिए ऑफिस में आग लगा दी। जिससे ऑफिस के साथ ही सीसीटीवी कैमरे और उसकी हार्ड डिस्क जलकर खाक हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर रिपोर्ट दजर्1 कर ली।

देर रात चोरों ने धावा बोला

पनकी इंडस्ट्रीयल एरिया में अनूप कुमार की जीएम उद्योग नाम से फैक्ट्री है। जिसमें स्टील, एल्युमिनियम और कॉपर के उपकरण बनते हैं। जिसकी डिफेंस फैक्ट्री में सप्लाई होती है। सोमवार की शाम अनूप काम खत्म होने पर फैक्ट्री बंद कर घर गए थे। देर रात को चोरों ने फैक्ट्री में धावा बोलकर महंगे उपकरण के साथ ही कई मशीनें पार कर दीं। इसके बाद चोरों ने ऑफिस में आग लगा दी। जिससे सीसीटीवी कैमरे के साथ ही उसकी हार्ड डिस्क जलकर खाक हो गई।

लाखों का नुकसाना

तड़के जब कर्मचारी फैक्ट्री पहुंचे तो वारदात का खुलासा हुआ। अनूप के मुताबिक चोरों ने करीब बीस लाख का सामान चोरी कर लिया, जबकि दस लाख से ज्यादा का सामान जलकर खाक हो गया है। उनके मुताबिक चोरों ने स्टील कॉपर और एल्युमिनियम के उपकरण, गाइंडर समेत अन्य सामान चोरी किया है। एसओ धर्मेन्द्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।