- समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सफलता का नया आयाम लिखने वाली शहर की हस्तियों को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने अचीवर्स अवार्ड से किया सम्मानित

- ब्रिज होटल में आयोजित भव्य समारोह में कारगार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी और एचबीटीयू वीसी एमजेड खान ने दिए अवार्ड

KANPUR: समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अपने जुनून और जज्बे से एक नया मुकाम हासिल करने वाले एचीवर्स को जब अपने ही शहर में सम्मान मिला तो उन्हें लगा कि मेहनत सफल हो गई। बस मुंह से इतना ही निकला शुक्रिया दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट। अतिथियों ने भी इन एचीवर्स की लगन व मेहनत की दिल खोलकर प्रशंसा की। मौका था दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट एचीवर्ड अवॉर्ड सेरेमनी का।

ब्रिज होटल जीटी रोड में हुए इस समारोह में शहर की कई जानी मानी हस्तियों को एचीवर्स अवार्ड-2017 से नवाजा गया। इस मौके पर प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने कहा कि जिसके अंदर लगन व हिम्मत होती है, वह व्यक्ति किसी भी मुकाम को हासिल कर सकता है। उन्होंने एचीवर्स की तरफ देख कर कहा कि इन लोगों ने यह साबित करके भी दिखा दिया है। ये अचीवर्स समाज के लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं।

एचबीटीयू के वाइस चांसलर प्रो। एमजेड खान ने एचीवर्स को पुरस्कार देते समय इन हस्तियों को उनके प्रयास के लिए शुभकामनाएं भी दीं। समारोह का आकर्षण एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'अग्निफेरा' के स्टार अंकित गेरा, सिमरन कौर और युक्ति कपूर रहीं। इन स्टार्स ने भी एचीवर्स अवॉर्ड से नवाजे गए एचीवर्स को बधाई दी। समारोह में दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के सीओओ आलोक सांवल ने सभी एचीवर्स को उनकी विशिष्ट सफलता के लिए सराहा। इस मौके पर 'छोटी नदियों को बचाओ' संस्था के बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने शहर की इन प्रतिभाओं को एक मंच पर लाने का जो काम किया है वो बेहद सराहनीय है। ऐसे कार्यक्रमों से लोगों का मनोबल बढ़ता है और कुछ अलग करने की भावना जन्म लेती है। समारोह में समेत शहर के कई गणमान्य लोगों की मौजूदगी ने समारोह में रंग भर दिया।