-बिधनू में प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की हत्या का खुलासा

-नाबालिग ने दो दोस्त के साथ मिलकर किया कत्ल

-पुलिस ने नाबालिग कातिल दबोचा, जुर्म कबूल किया

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिधनू में लव ट्राइंगल में प्रॉपर्टी डीलर के नाबालिग बेटे का कत्ल हुआ था। उसका किसी और ने नहीं, बल्कि गर्लफ्रैंड के पुराने आशिक ने दोस्तों के साथ मिलकर कत्ल किया था। उसकी हत्या करने वाला कातिल भी नाबालिग है। पुलिस ने रविवार को उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि उसके दो साथी अब भी फरार चल रहे हैं। एसओ का कहना है कि उनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई

बिधनू के सतबरी गांव में रहने वाले कमल यादव प्रॉपर्टी डीलर हैं। गुरुवार की शाम को इलाकाई निवासी सुखराम बहाने से उनके बेटे दीपक को घर से ले गया था। इसके बाद उनका बेटा घर वापस नहीं आया। उन्होंने आसपास ढूढ़ने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परेशान परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर उसकी तलाश कर रहे थे कि शुक्रवार को घर के पास खेत में उसका शव मिलने से सनसनी मच गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर सुखराम समेत उसके अज्ञात दोस्तों की तलाश कर रही थी कि रविवार को पुलिस को हत्या में शामिल एक नाबालिग का पता चला, पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि दीपक ने उसकी गर्लफ्रैंड छीन ली थी। इसलिए उसने सुखराम समेत एक और दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

मारने के बाद कैंची से किए वार

नाबालिग हत्यारे ने जब सुखराम को दीपक से बदला लेने के बारे में बताया तो सुखराम ने उसके कत्ल का प्लान बनाया। जिसके तहत सुखराम मंदिर जाने के बहाने दीपक को घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर ले गया था। जहां पर नाबालिग एक दोस्त के साथ मौजूद था। उन लोगों ने दीपक को दबोच कर उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद वे डंडे से उसकी गर्दन दबाकर हत्या कर भाग गए। उन्हें दीपक के मरने का यकीन था। इसलिए वे कैंची लेकर दोबारा खेत पर गए। वहां उन लोगों ने दीपक के शरीर पर कैंची से वार किया, जब उन्हें यकीन हो गया कि दीपक मर गया। इसके बाद वे भाग गए।