- रविवार की छुट्टी की फायदा उठाकर चोरों ने वारदात की

- नगदी समेत अन्य सामानों के साथ ही सीटीवीटी का डाटा भी ले गए

KANPUR : शहर के साउथ एरिया में चोरी की वारदातें थम नहीं रही है। पुलिस अभी पुरानी वारदातों को खोल भी नहीं पाई है, कि संडे की रात को चोरों ने तीन फैक्ट्रियों में धावा बोलकर नगदी समेत अन्य कीमती सामान पार कर दिया।

दाना फैक्ट्री में बोला धावा

रतनलाल नगर में रहने वाले अजय मनमानी की दादानगर में प्लास्टिक दाने की फैक्ट्री है। मंडे की सुबह वो फैक्ट्री गए तो उनके ऑफिस का गेट टूटा था। जिसे देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने अलमारी चेक की तो उसमें से 80 हजार रुपए गायब थे। साथ ही चोरों ने एक लाख की कीमत की 42 दाना बोरी गायब कर दी। उन्होंने चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि चोर उनका तार तोड़कर डाटा भी साथ ले गए। उनकी तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी।

रोड पर लगे कैमरों का सहारा

पनकी में रहने वाले गौरव शुक्ला का साइड नम्बर 5 में प्रिंटिंग प्रेस है। वो सुबह ऑफिस गए तो उनके मेन गेट का ताला टूटा था। उनके मुताबिक चोरों ने अलमारी से 50 हजार की नगदी समेत अन्य सामान गायब कर दिया। इसी तरह चोरों ने नवाबगंज के प्रदीप तिवारी की प्लास्टिक फिल्म की फैक्ट्री में धावा बोलकर एक लाख की नगदी समेत अन्य सामान पार कर दिया। उनकी फैक्ट्री गौरव की फैक्ट्री के बगल में है। इंस्पेक्टर के मुताबिक वो चोरों की पहचान करने के लिए अब रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं।