- एक ट्रक के खराब होने पर लगा जाम, पुलिस न होने से हालात और बिगड़े

KANPUR: जीटी रोड पर चलने वाले वाहन सवार वेडनेसडे को अफीमकोठी और झकरकटी पुल के बीच इस कदर जाम में फंसे कि निकलने में पसीने छूट गए। एक ट्रक के रॉन्ग साइड में घुस जाने से लगे इस जाम को खुलने में तीन घंटे से ज्यादा समय लग गया। होली का सीजन आने की वजह से अब बाजारों में भीड़ लगातार बढ़ रही है। इसी के साथ माल ढोने वाले ट्रकों और टैम्पों की भी भीड़ है। खास बात यह है कि इस वक्त चुनाव की वजह से चौराहों से ट्रैफिक पुलिस भी नदारद हैं। ऐसे में शहर का ट्रैफिक राम भरोसे चल रहा है।

मोड़ पर खराब होकर खड़ा हो गया ट्रक

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे एक ट्रक झकरकटी पुल से उतरकर जैसे ही कोपरगंज रोड पर मुड़ा, तभी ट्रक में कुछ खराबी आ गई और वहीं पर खड़ा हो गया। इसके बाद फिर वाहनों का उलझना शुरू हो गया। देखते ही देखते झकरकटी पुल पर जाम लग गया, इधर अफीमकोठी तक वाहनों की कतार लग गई। वाहनों की कतार से हालात यह हो गए कि एक इंच भी वाहनों का सरकना मुश्किल हो गया। यहां तक कि पैदल चलने वाले भी बड़ी मुश्किल से ि1नकल पाए।

थक हार कर बैठ गए

करीब आधे घंटे तक कोई भी वाहन आगे न बढ़ने पर कुछ लोग अपने वाहन से बाहर निकाल कर जाम हटवाने की कोशिश में जुटे। जाम इस कदर उलझ चुका था कि इन लोगों के भी पसीने छूट गए, लेकिन जाम नहीं खुला। थक हार कर वो लोग भी अपने वाहन में आकर बैठ गए। करीब तीन घंटे तक लोग किसी तरह सरक-सरक कर निकले।