-अकबरपुर में परिवार संग जा रहे रिटायर्ड दरोगा की कार टैंकर से भिड़ी

- चौबेपुर में सर्राफा कारोबारी की कार को ट्रक ने टक्कर मारी

- घाटमपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने मासूम को रौंदा

KANPUR : शहर की सड़कों पर बेलगाम रफ्तार ने बुधवार को तीन जिंदगियों को हमेशा के लिए खामोश कर दिया। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग अभी भी हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। हादसों में मरने वालों में मासूम समेत रिटायर्ड दरोगा और सर्राफा कारोबारी है, जबकि उनके परिजन घायल हुए है। सूचना पर संबंधित थाने की पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को हास्पिटल में एडमिट कराने के साथ ही शव को पोस्टमाटर्1म भेजा।

टैंकर ने रिटायर्ड दरोगा की जान ली

नौबस्ता बम्बा में रहने वाले रामनरेश सिंह (65) रिटायर्ड दरोगा थे। उनके परिवार में पत्नी सत्यवती, दो बेटे सर्वेश, अखिलेश और मां द्रोपदी हैं। जिसमें सर्वेश टीचर है, जबकि अखिलेश लखनऊ स्थित कंट्रोल रूम में तैनात है। मंगलवार को रामनरेश कार से पत्नी, मां और बहनोई मलखान के साथ इटावा रिश्तेदार के घर तेहरवीं में गए थे। ड्राइवर कार चला रहा था। वे रात को रिश्तेदार के घर में ही रुक गए। सुबह वो घर वापस लौट रहे थे कि बारा टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में रामनरेश समेत कार सवार अन्य लोग घायल हो गए। जिसमें रामनरेश की हालत नाजुक थी। राहगीरों ने घायलों को कार से निकालकर पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में पुलिस सभी को हैलट ले गई। जहां डॉक्टर्स ने रामनरेश को मृत घोषित कर दिया। जिससे उनके घर में कोहराम मच गया।

शादी से लौट रहे थे, हादसे में मौत

चौबेपुर में ट्रक की टक्कर से कार सवार सर्राफा कारोबारी कमलेश (52) की मौत हो गई। वो औरैया के विधुना निवासी थे। वो मंगलवार को पत्नी राधा, नौकर गुरुदयाल और ड्राइवर मोहित के साथ किदवईनगर में भांजे प्रभात की शादी समारोह में आए थे। वो रात को घर वापस जा रहे थे कि बंदी माता मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कमलेश की मौत हो गई, जबकि पत्नी, नौकर और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम और घायल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

पिकअप ने मासूम को रौंदा

घाटमपुर में बुधवार को तड़के तेज रफ्तार पिकअप ने मासूम टार्चन मांझी (7) को रौंद दिया। वो साढ़ निवासी बुंदेला मांझी का एकलौता बेटा था। बुंदेला मूलरूप से बिहार के हरिया निवासी है। वो यहां पर साढ़ स्थित भट्टा में रहकर काम करता है। उसके साथ पत्नी कारी देवी और बेटा टार्चन भी रहते थे। बुधवार को तड़के टार्चन रोड क्रास कर रहा था कि तेज रफ्तार पिकअप ने उसको रौंद दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने पिकअप का पीछा किया, लेकिन ड्राइवर गाड़ी समेत वहां से निकल गया।