- मतदाता बनने के लिए विराट कोहली से प्रशासन ने की अपील कराने की तैयारी

KANPUR : वोटर्स बनने की जागरूकता के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली प्रशासन के ब्राण्ड एंबेसडर बनने की संभावना है। प्रशासन ने विचार बनाया है कि इस संबंध में बीसीसीआई से बात कर प्रोग्राम फाइनल किया जाएगा। 15 सितम्बर से मतदाता बनाओ अभियान शुरू किया गया है। अभी वोटर्स बनने की रफ्तार तेज नहीं हुई है। इसके लिए अब प्रशासन आगामी 22 सितम्बर से ग्रीन पार्क में मैच खेलने आ रहे भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली का सहारा लेने की तैयारी कर रहा है।

अपील का जबरदस्त असर होगा

इस संबंध में डीएम कौशलराज शर्मा ने बताया कि विराट कोहली से मतदाता बनने की अपील कराने का विचार बनाया गया है। कानपुर शहर में क्रिकेट प्रेमियों की संख्या अच्छी खासी है। विराट कोहली की अपील का जबरदस्त असर होगा। उन्होंने बताया कि बीसीसीआई अधिकारियों से इस बाबत बात की जाएगी कि वे विराट कोहली को मतदाता बनने की अपील करने के लिए राजी करें।

एक-एक मिनट की ऑडियो-वीडियो क्लिप बनेगी

अगर विराट कोहली ने सहमति दे दी तो एक मिनट की ऑडियो व एक मिनट की वीडियो क्लिपिंग तैयार की जाएगी। जिसका प्रचार प्रसार पूरे जिले में व्यापक तौर पर किया जाएगा। फिलहाल अभी यह प्रशासन का विचार ही है। बीसीसीआई के अधिकारियों की सहमति के बाद हो सकता है कि विराट कोहली मतदाता बनाने की मुहिम के लिए ब्राण्ड एंबेसडर बन जाएं।