- मरियमपुर चौराहे के पास तेज रफ्तार टोयोटा कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

- पेंट कारोबारी की निकली कार, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

KANPUR: नरीजाबाद में फ्राईडे रात को तेजरफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। कार सवार मौके से भाग निकला। हादसे में बाइक में बैठे दूसरे युवक को भी कई चोटें आई। वहीं पुलिस ने नंबर के आधार पर कार के बारे में पता किया तो वह एक पेंट कारोबारी के नाम पर रजिस्टर्ड थी। पुलिस की जंाच में अभी भी कार कौन चला रहा है इसका पता नहीं चल सका है।

दोस्त के साथ काम पर निकला

इश्तीयाक अहमदद(20) मूल रूप से फतेहपुर निवासी था। वह स्टील वेडिंग का काम करता था और काकादेव में किराए के मकान में रहता था। घर में पिता मुश्ताक अहमद, मां किश्वरी बानो और एक छोटा भाई इश्तिखार है। छोटे भाई के मुताबिक इश्तीयाक फ्राईडे रात को अपने दोस्त तबसीर के साथ बाइक से काकादेव स्थित की एक साइट पर जा रहा था। मरियमपुर चौराहे के पास सामने से आई एक तेजरफ्तार टोयोटा इटियोस कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में इश्तीयाक की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर मार कर भाग गया

घटना के समय मौके पर काफी लोग मौजूद थे। टक्कर मारने के बाद कार सवार भागा तो लोगों ने कार का नंबर नोट कर लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची नजीराबाद पुलिस ने इश्तियाक के परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं शुरूआती पड़ताल में कार के किसी पेंट कारोबारी का होने की जानकारी मिली। हालाकि जब नजीराबाद थानाप्रभारी मुकेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने इससे इंकार किया। उन्होंने बताया कि अभी पीडि़त परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। अगर वह तहरीर देते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।