- अब तक चिकित्सा विवि के 150 से अधिक स्टाफ हो चुका है संक्रमित

- 744 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज

<द्गठ्ठद्द>रुष्टयहृह्रङ्ख: राजधानी में कोरोना पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। केजीएमयू में वायरस ने पैर पसार दिए हैं। कुलपति समेत कई अफसर-डॉक्टर वायरस के शिकार हो गए हैं। शुक्रवार को 24 घंटे में 620 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

कोरोना वायरस हमलावर है। मंत्री, विधायक, कई डॉक्टर, अफसर संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। केजीएमयू व सिविल अस्पताल में वायरस ने पैर पसार दिए हैं। केजीएमयू में रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, चिकित्सा अधीक्षक कोरोना के शिकार हो चुके हैं। सभी होम आइसोलेशन में हैं, वहीं शुक्रवार को कुलपति ले। जनरल डॉ। विपिन पुरी में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। संस्थान के प्रवक्ता डॉ। सुधीर सिंह ने बताया कि कुलपति की हालत ठीक है। संपर्क में आए सभी डॉक्टर-स्टाफ से कोरोना टेस्ट की अपील की गई है। इस दौरान सभी बैठकें निरस्त कर दी गई हैं। केजीएमयू में अब तक 150 से अधिक स्टाफ कोरोना की चपेट में आ चुका है। उधर, सिविल अस्पताल में भी 24 घंटे में दो डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गए। यहां भी 45 से अधिक स्टाफ संक्रमण की जद में आ चुका है। यहां भर्ती सात माह की बच्ची में भी कोरोना पाया गया है। ऐसे में संबंधित यूनिट को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा 744 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

यहां भी वायरस का प्रकोप

गोमती नगर में 33, गोमती नगर विस्तार में 17, रायबरेली रोड के 29, इंदिरानगर में 29, आशियाना में 17, आलमबाग में 15, ठाकुरगंज में 19, तालकटोरा में 16, हसनगंज में 22, चिनहट में 17, महानगर में 18 हजरतगंज में 23, मडि़यांव में 26, अलीगंज में 19, चौक में 27, कृष्णा नगर में 24, सरोजनीनगर में 17, विकासनगर में 11, बीकेटी में पांच, इटौंजा में तीन, मोहनलालगंज में चार, समेसी में तीन, मानकनगर में दो, कैसरबाग में चार, अमीनाबाद में दो, सआदतगंज में 12, मोहान में तीन, दुबग्गा में आठ लोग पॉजिटिव मिले हैं।