- फादर्स डे के मौके पर आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज इवेंट में पूर्वी ने जीता फ‌र्स्ट प्राइज

LUCKNOW: पूर्वी का आखिरकार सपना पूरा हुआ। कई सालों से पूर्वी की ख्वाहिश थी कि एक बार अपने पापा के साथ मूवी देखने जाऊं। मगर ऐसा मुमकिन नहीं हो पा रहा था। फादर्स डे पर उसका यह सपना आई नेक्स्ट ने पूरा किया। फादर्स डे के मौके पर आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज किए गए इवेंट में पूर्वी ने फ‌र्स्ट प्राइज जीता और अपने पापा से जुड़ा एक प्यारा सा सपना पूरा किया। पूर्वी के फादर आनंद कृष्णा पब्लिक रिलेशन कम्पनी चलाते है।

मेरा सपना सच हुआ

इस साल इंटरमीडिएट एग्जाम पास करने वाली पूर्वी को जब आई नेक्स्ट की इस एक्टिविटी के बारे में पता लगा तो उसने इस मौके का पूरा फायदा उठाने की तैयारी शुरू कर दी। एक्टिविटी में अपने हुनर के दम पर अपने पापा को यह सरप्राइज दिया। पूर्वी बताती हैं कि पापा के साथ मूवी देखने का मौका बहुत ही कम मिला है। वह अपने काम में काफी व्यस्त रहते हैं। कई बार कहने पर भी वह काम के कारण मूवी जाने में अपनी असमर्थता बता देते थे। आज जब उनके साथ मूवी इंज्वाय किया तो यह समय मेरे लाइफ का बेस्ट समय बन गया।

कभी नहीं भुलूंगी यह समय

आनंद कृष्णा ने बताया कि पिछले करीब आठ साल से वह अपने फैमिली के साथ मेवी देखने नहीं गये। शुक्रवार को जब मेरी बेटी ने बताया कि उसने फादर डे पर आई नेक्स्ट की एक्टिविटी में फ‌र्स्ट प्राइज जीता है, साथ में दोनों को मूवी जाना है। तो मैंने अपने सारे काम को छोड़कर बेटी की इस खुशी को पूरा किया। यह तीन घंटे अभी तक की मेरी लाइफ के सबसे बेस्ट टाइम रहा है, जो जीवन भर मुझे याद रहेगा।