- बालाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे कार सवार, ड्राइवर को झपकी आने से हादसा

- एक ही परिवार के तीन युवक, 13 साल का बच्चा और रिश्तेदार व दोस्त की मौत

- तालग्राम के पास देर रात चालक को झपकी आने से खड़े ट्रक में घुसी कार

इनकी गई जान

- प्रमोद यादव उर्फ पप्पू

- सत्येंद्र यादव

- सूरज यादव

- सोनू यादव

- ज्ञानेंद्र

- मोहित पाल

LUCKNOW:

कन्नौज के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात ड्राइवर को झपकी आने पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे कार सवार तीन भाइयों समेत 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी एक दूसरे के रिश्तेदार थे। सभी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र के रहने वाले थे और शुक्रवार शाम को ही मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने के लिए निकले थे। हादसे में मरने वाला एक किशोर अपने परिवार का इकलौता था। एक ही गांव के पांच लोगों की मौत से पूरा गांव मातम में डूब गया।

झपकी बनी काल

काकोरी के कलियाखेड़ा निवासी प्रमोद यादव उर्फ पप्पू (35) रियल इस्टेट का काम करते थे। शुक्रवार देर शाम वह चचेरे भाई सत्येंद्र यादव (18) भतीजे सूरज यादव (13) पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी सोनू यादव (35) और रिश्तेदार बुधडि़या खेड़ा में रहने वाले ज्ञानेंद्र (30) व दोस्त मोहित पाल (28) निवासी पान खेड़ा के साथ कार से मेहंदीपुर बालाजी जाने के लिए निकले। कार प्रमोद यादव चला रहे थे। देर रात करीब एक बजे गाड़ी चला रहे प्रमोद यादव को झपकी आ गयी। इस बीच आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार कन्नौज के तालग्राम में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

सभी की मौके पर मौत

हादसा के बाद यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। सभी इको स्पो‌र्ट्स कार में सवार थे। जिसमें एयर बैग होने के बाद भी कार में सवार किसी की की जान नहीं बच सकी। इसके बाद कार में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कार सवार सभी 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही एएसपी प्रशांत वर्मा पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के पास से तलाशी में मिले पहचानपत्र औैर मोबाइल नंबर से फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद सभी शवों की शिनाख्त हुई। सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। सूचना मिलते ही प्रमोद के बड़े भाई विनोद, संतोष व अन्य सभी के परिजन तालग्राम के लिए रात में ही रवाना हो गए। शनिवार को डेडबॉडी का पोस्टमार्टम के बाद देर शाम सभी के शव को गांव लाया गया।

गांव में मचा कोहराम

आगरा एक्सप्रेस वे में हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हुई। जिसमें चार लोग एक ही गांव के थे जबकि एक रिश्तेदार ज्ञानेन्द्र यादव कुछ दूर स्थित बुधडि़या खेड़ा का रहने वाला है। वहीं रियल इस्टेट का कारोबार करने वाले प्रमोद का दोस्त मोहित पाल पानखेड़ा का रहने वाला है। मोहित के भाई आशीष की शादी 19 मई को होनी है। उसके परिवार में पिता राजकुमार, बहन ज्योति, भाई आषीष, दशरथ व मां रामकली हैं। कलियाखेड़ा गांव में एक किशोर समेत चार लोगों की मौत पर पूरे गांव में मातम छा गया। घरों के बाहर महिलाओं की चीख पुकार सुन पत्थर दिल के भी आंखों में आंसू आ गए।