ग‌र्ल्स हॉस्टल में घुसा दोस्त, चाकू से काट दिया गला

चिनहट इलाके में सनसनीखेज वारदात, हमलावर युवक की तलाश जारी

- सुबह 10 बजे ग‌र्ल्स हॉस्टल में आया था छात्रा का दोस्त

- छात्रा को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया

LUCKNOW:

ग‌र्ल्स हॉस्टल में घुसकर दोस्त का गला काटकर हत्या का प्रयास करने का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात है चिनहट के कमता एरिया में स्थित वासुदेव नगर इलाके के ग‌र्ल्स हॉस्टल की। हमले के बाद लड़की की सहेली ने शोर मचाया तो आरापी युवक मौके से भाग निकला। जानकारी के अनुसार, हमलावर युवक छात्रा का करीबी 'दोस्त' है। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह हॉस्टल में उससे मिलने आया था। चिनहट पुलिस ने गंभीर हालत में घायल छात्रा को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। पुलिस मामले की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हमलावर की तलाश में पुलिस की तीन टीमें भी लगा दी गई हैं।

बैंकिंग की तैयारी कर रही छात्रा

महाराजगंज के सिसवा कोठीभार निवासी राम कृपाल गौड़ की बेटी काव्या उर्फ पूजा गौड़ (25) अपनी बड़ी बहन पूनम के साथ कमता स्थित वासुदेव नगर के उत्तम निवास में बने ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है। उसके कमरे में बाराबंकी की रहने वाली पायल भी रहती है। काव्या महेंद्रा कोचिंग से बैंकिंग की तैयारी कर रही है। साथ ही वह पायल के साथ प्राइवेट जॉब भी करती है। काव्या की बहन पूनम नाका में एक मोबाइल शोरूम में काम करती है और वह 14 जनवरी को बीमार पिता को देखने महाराजगंज अपने गांव गई है। हॉस्टल के कमरे में काव्या व पायल अकेली थीं।

सहेली को चाय बनाने भेजा

पुलिस के मुताबिक पायल ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे हॉस्टल में एक युवक पहुंचा और उनके रूम के गेट को नॉक किया। युवक काव्या का परिचित दोस्त था। जिसके चलते वह अंदर आ गया। कुछ देर बाद काव्या ने पायल से चाय बनाने के लिए कहा और वह रूम से बाहर किचन में चाय बनाने चली गई। अभी वह चाय बना ही रही थी कि काव्या के चीखने की आवाज सुनाई दी। वह भाग कर रूम में पहुंची तो काव्या का दोस्त हाथ में चाकू लेकर उसके ऊपर वार कर रहा था। जिसके देखकर उसने घबराकर शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे देख हमलावर मौके से फरार हो गया।

सहेली ने दी पुलिस को सूचना

चीख-पुकार सुनकर हॉस्टल में रहने वाली ग्राउंड फ्लोर में रहने वाले किराएदार मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पायल ने चिनहट पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने गंभीर रूप से घायल काव्या को पहले सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया जहां से रेफर करने पर इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

मोबाइल नंबर से हमलावर की तलाश

रूम पार्टनर पायल का कहना है कि काव्या के हमलावर दोस्त का वह नाम नहीं जानती है, लेकिन वह उसे अक्सर काव्या के साथ देखती थी। पायल की तहरीर पर चिनहट पुलिस ने केस दर्ज कर हमलावर दोस्त की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की तीन टीमों के साथ-साथ सर्विलांस टीम को भी हमलावर का पता लगाने के लिए लगाया गया है। काव्या के मोबाइल फोन पर उसका नंबर पुलिस को मिल गया है, लेकिन घटना के बाद से हमलावर का नंबर स्विच ऑफ बता रहा है। काव्या की हालत गंभीर होने के चलते पुलिस उसका नाम व पता से अभी अंजान हैं।