- सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत हुई कैद, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

LUCKNOW : कृष्णानगर के रिटायर्ड डिप्टी जेलर के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों की ज्वैलरी और कैश पर हाथ साफ कर गए। घर में दाखिल हुए चोरों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी होने पर पीडि़त ने स्थानीय कृष्णा नगर पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

परिवार के साथ पैतृक गांव गए थे

मूलरूप से सिकंदरपुर बाजार हरदोई के सुरेन्द्र नाथ दीक्षित कृष्णानगर स्थित बजरंग सिटी पंडित खेड़ा में अपने परिवार संग रहते हैं। वह जिला कारागार बाराबंकी से डिप्टी जेलर के पद के रिटायर्ड हैं। सुरेन्द्र नाथ दीक्षित ने बताया कि वह 23 अक्टूबर को अपने परिवार संग पैतृक गांव गए थे। 26 अक्टूबर को गांव से लौटने पर कृष्णानगर स्थित घर के मेन गेट का ताला टूटा देख कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी।

लाखों रुपये की ज्वैलरी व कैश चोरी

पीडि़त के मुताबिक चोर करीब दो लाख कैश समेत दस लाख की ज्वैलरी चुरा ले गए। पीडि़त का आरोप है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद पुलिस ने फिंगर प्रिंट टीम व डॉग स्क्वायड टीम बुलाना मुनासिब नहीं समझा। पुलिस ने जांच के बाद पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।