4 हजार से 20 हजार तक का कैश बैक ऑफर

15 हजार तक की छूट कुछ विशेष कैमरों की खरीद पर

12 हजार का बैग डीएसएलआर कैमरे की खरीद पर फ्री

- त्योहार को देखते हुए दिए जा रहे कई तरह के ऑफर्स

- लोगों ने शुरू करा दी है इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की बुकिंग

LUCKNOW: दिवाली के त्योहार में सोने-चांदी के बाद अगर किसी चीज की सेल सबसे ज्यादा होती है तो वह हैं इलेक्ट्रॉनिक आइटम। कोई इस त्योहार पर टीवी खरीदता है तो कोई लैपटॉप या मोबाइल फोन आदि। इस बार भी दिवाली के नजदीक आते ही इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार की रौनक बढ़ गई है। कारोबारियों को पूरी उम्मीद है कि इस बार भी इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में दिवाली के दौरान हुई पिछले साल की सेल की तरह ही सेल होगी।

खूब निकल रहे कस्टमर

इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारियों के अनुसार अनलॉक के बाद कस्टमर्स के मन से कोरोना का डर निकला तो वे खरीदारी करने आने लगे हैं। कई तरह के ऑफर और आकर्षक फाइनेंस सुविधा भी इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार की रौनक को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

एलईडी टीवी की डिमांड ज्यादा

इनीशिएटिव इलेक्ट्रानिक्स मेगा स्टोर के ओनर विक्की खत्री ने बताया कि अनलॉक के बाद मार्केट ठीक चल रहा है। त्योहार व सहालग को लेकर लोग काफी संख्या में खरीदारी के लिए आ रहे हैं। इस बार एलईडी टीवी की डिमांड सर्वाधिक है। इसके बाद लैपटॉप, मोबाइल की भी अच्छी डिमांड बनी हुई है। हमारे यहां कैशबैक से लेकर फाइनेंस तक की सुविधा दी जा रही है। कैशबैक में 4 हजार से 20 हजार तक का ऑफर दिया जा रहा है। लो ईएमआई के अलावा एक ईएमआई का रिफंड कंपनी की ओर से दिया जा रहा है। हम हर सामान प्रॉपर सेनेटाइज करके ही कस्टमर को दे रहे हैं।

कैमरों पर कई ऑफर

आरएस डिस्टीब्यूटर के ओनर प्रदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि उनके यहां निकॉन कैमरों की काफी डिमांड आ रही है। डिमांड ठीक उसी तरह है, जिस तरह पिछले साल थी। हमारे यहां मिरर लैस कैमरे पर एक्स्ट्रा लेंस लेने पर 25 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। वहीं कैमरों की विशेष रेंज पर 15 हजार की छूट दी जा रही है। डीएसएलआर कैमरे की खरीद पर कंपनी की ओर से 12 हजार का बैग फ्री दिया जा रहा है।

बाक्स

मार्केट में दिख रही तेजी

परमात्मा ट्रेडर्स के ओनर कमलजीत सिंह ने बताया कि अब मार्केट अच्छी है। इस बार एलईडी और वाशिंग मशीन की काफी डिमांड है। इन आइटम की कई लोगों ने धनतेरस की एडवांस बुकिंग भी करा ली है। हम ऑफर के तहत प्राइज लेस, एक्सटेंडेड वॉरंटी, डिस्काउंट कूपन दे रहे हैं। पूरी उम्मीद है कि धनतेरस के नजदीक आते ही डिमांड और बढ़ जाएगी।

कोट

मार्केट काफी अच्छा जा रहा है। इस बार भी पिछले साल जितनी ही डिमांड बनी हुई है। उम्मीद है कि आगे मांग और बढ़ेगी।

प्रदीप कुमार अग्रवाल, ओनर, आरएस डिस्टीब्यूटर

इस बार मार्केट में एलईडी टीवी की काफी डिमांड बनी हुई है। कंपनी कई प्रोडक्ट्स पर कई तरह के ऑफर भी दे रही है।

विक्की खत्री, ओनर, इनीशिएटिव इलेक्ट्रानिक्स मेगा स्टोर

कस्टमर्स के बीच इस बार एलईडी टीवी और वॉशिंग मशीन की काफी डिमांड है। इनकी लोग एडवांस बुकिंग भी करा रहे हैं।

कमलजीत सिंह, ओनर, परमात्मा ट्रेडर्स