-''JusticeForNaman' नाम से बनाए गए फेसबुक पेज से महज तीन दिन में जुड़े 4225 लोग

--#JusticeForNaman कर रहा ट्रेंड, हजारों लोगों ने किये कमेंट

LUCKNOW : नमन वर्मा हत्याकांड के कुसूरवारों को कानून के शिकंजे में पहुंचाने के लिये सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी मुहिम शुरू कर दी है। फेसबुक और ट्विटर पर शुरू हुई इस मुहिम को लखनवाइट्स का समर्थन मिल रहा है। इसी का नतीजा है कि हैशटैग जस्टिस फॉर नमन के साथ किये जा रहे कमेंट मंगलवार को ट्रेंड करते दिखे। इसके अलावा फेसबुक पर JusticeForNaman नाम से बनाए गए पेज को महज तीन दिनों में 4225 लोगों ने लाइक करते हुए खुद को इस मुहिम से जोड़ लिया।

पोस्ट्स में दिख रहा आम लोगों का गुस्सा

फेसबुक पेज पर किये जा रहे कमेंट लोगों के दिलोदिमाग में इस घटना को लेकर पनप रहे गुस्से की ओर इशारा कर रहे हैं। करन सिंह से लिखा कि 'नमन वर्मा को 18 नवंबर को बेदर्दी से मार डाला गया। अब तक दोषियों का कोई सुराग नहीं। जो लोग लखनऊ में हैं वे सभी नमन की फैमिली को सपोर्ट के लिये आगे आएं.' इसी तरह आदित्य सिंह नमन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखते हैं 'नमन वर्मा की फैमिली से मैं कभी नहीं मिला और न ही मैं उन्हें जानता हूं, पर दोषियों को जल्द अरेस्ट कर उन्हें सजा दिलाई जाए.' रोहन अग्रवाल ने पोस्ट किया लखनऊ की पॉपुलेशन 28 लाख 17 हजार 105 है, क्या आप नमन के साथ हैं?इसी तरह के सैकड़ों कमेंट नमन के फेसबुक पेज पर अब तक पोस्ट किये जा चुके हैं।

सोशल साइट्स पर मुहिम कर रही ट्रेंड

फेसबुक पेज पर कमेंट के अलावा लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भी नमन को इंसाफ दिलाने के लिये चल रही इस मुहिम के प्रति अपना सपोर्ट दिखाया है। लोगों ने #JusticeForNaman के साथ कमेंट किये। यही वजह रही कि नमन के लिये चलाई जा रही यह मुहिम मंगलवार को ट्रेंड करती दिखी। गवर्नमेंट, पुलिस व प्रशासन से हमलावरों को जल्द अरेस्ट करने की मांग हो या मंगलवार शाम को आयोजित कैंडल मार्च में पहुंचने का आह्वान, लोगों ने हैशटैग जस्टिस फॉर अमन के साथ ही अपने पोस्ट या ट्वीट किये।