- गर्मी व उमस से परेशान देख स्कूटी में दी थी युवती ने लिफ्ट

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : ऑफिस से घर लौट रही एक युवती ने राहगीर को स्कूटी पर लिफ्ट दे दी। कुछ दूर पहुंचते ही राहगीर अभद्र हरकत करने लगा, जिससे घबरा कर युवती ने स्कूटी रोक कर शोर मचा दिया। उसकी आवाज सुन कर स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। इस बीच लिफ्ट मांगने वाला आरोपी फरार हो गया। पीड़िता ने आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अश्लील हरकत करने लगा

रुचिखंड निवासी युवती निजी दफ्तर में काम करती है। वह शुक्रवार को स्कूटी से घर लौट रही थी। युवती के अनुसार सर्पोटगंज के पास एक व्यक्ति लिफ्ट मांग रहा था। उमस भरी गर्मी होने के कारण राहगीर परेशान था। उसकी हालत देख कर युवती लिफ्ट देने को तैयार हो गई। उसे तेलीबाग की तरफ जाना था। थोड़ी दूर पहुंचने पर पीछे बैठे व्यक्ति ने युवती को गलत नियत से छूना शुरू कर दिया। यह हरकत युवती को बर्दाश्त नहीं हुई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे

रजनीखंड सेक्टर-एक के पास पहुंचते ही युवती ने शोर मचा दिया, जिसकी आवाज सुन कर स्थानीय लोग मदद के लिए घरों से बाहर निकल आए। भीड़ जमा होते देख शोहदा फरार हो गया। इस बीच पीडि़ता ने पुलिस कंट्रोल रूम के साथ इंस्पेक्टर आशियाना को फोन कर सूचना दे दी। इंस्पेक्टर परमहंस के मुताबिक युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। सर्पोटगंज से रजनीखंड तक के रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।