- मोहनलालगंज के खुजहेटा में नहर पुलिया के पास छिपाया गया सिर, शव की शिनाख्त नहीं

- जमीन में गाड़ा था धड़, टूटे मिले दांत, हर तरफ बिखरा था खून

LUCKNOW: मोहनलालगंज के खुजहेटा में नहर पुलिया के पास रविवार को एक युवक का कटा हुआ सिर पाया गया। करीब दो किलोमीटर दूर युवक का धड़ भी मिला, जो जमीन में गड़ा था। एसीपी मोहनलालगंज डॉ। संजीव सिन्हा के मुताबिक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामले की पड़ताल की जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रंजिश में किसी ने वारदात को अंजाम दिया है।

जबड़ा टूट गया था

खुजहेटा में नहर पुलिया के बगल की जमीन में छिपाया गया कटा हुआ सिर व खून से सने कपड़े देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन शुरू की। इसी बीच पता चला कि घटना स्थल से दो किलोमीटर की दूरी पर खुजौली में निर्मल सिंह सरदार के फार्म हाउस के पास तालाब खून बिखरा देख लोगों ने पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर तालाब के किनारे ताजा खोदे गए एक गड्ढे को खुदवाया गया। गड्ढे में अर्धनग्न धड़ बरामद किया गया। हर तरफ वहां खून फैला हुआ था। हत्यारों ने धारदार हथियार से युवक पर वार किया, जिससे उसका जबड़ा भी टूट गया था और वहां दांत बिखरे पड़े थे।

परिचित पर शक की सुई

घटना स्थल पर किसी बाहरी व्यक्ति का पहुंच पाना आसान नहीं है क्योंकि यहां तक गाड़ी पहुंचना तो दूर पैदल जाना भी मुश्किल है। ऐसे में प्रतीत हो रहा है कि किसी परिचित व्यक्ति युवक की हत्या कर शव को वहां दफन कर गया है। गड्ढे के ऊपर हत्यारे ने बबूल की डाल काट कर रख दिया था। पुलिस घटनास्थल तक पहुंचने वाले संबंधित मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस को घटना स्थल से कार्गो पैंट, लाल शर्ट व सिर में बांधने वाला काला कपड़ा मिला है। आशंका जताई जा रही है कि शव किसी सरदार का है।