-जिला पंचायत अध्यक्षा के ज्ञापन सौंपकर की बेहतरी की मांग

-सीमा प्रधान ने सीएम से मिलकर समाधान का दिया आश्वासन

Sardhana: रविवार को नेशनल पब्लिक स्कूल में महिला आंगनवाड़ी वेलफेयर सोसाइटी की सरधना इकाई की एक सभा आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने शिरकत की। आंगनवाडि़यों ने वेतन के अलावा अन्य समस्याएं को लेकर एक ज्ञापन सीमा प्रधान को सौपा और समाधान की मांग की।

ये रखी मांगें

सभा की अध्यक्षता कर रही संगठन की अध्यक्ष सायमा जमीर ने जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान के समक्ष अपनी समस्याएं विस्तार से रखी। उन्होंने वेतन का मुद्दा भी प्रमुख्ता से उठाया और वेतन बढ़वाने की अपील की। सायमा जमीर ने सीमा प्रधान को एक ज्ञापन भी सौपा। जिसमें चार माह का वेतन तीन हजार रुपये प्रतिमाह दिलाने, मानदेय दस हजार कराने, आंगनवाड़ी केन्द्र 7 से 10 तक खुलवाने, राज्य कर्मचारी नियुक्त कराने, 65 वर्ष पर सेवा निवृत होने पर पेंशन दिलाने, आंगनवाड़ी की मृत्यु होने पर परिजन को नौकरी दिलाने आदि की मांग रखी।

सीएम से करेंगे मुलाकात

सीमा प्रधान ने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर कार्यकत्रियों की समस्याओं से उनको अवगत कराया जाएगा। सपा नेता रिहानुद्दीन व संजय विकल ने भी इतने कम वेतन पर आंगनवाडी कार्यकत्रियों द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना की। साथ ही उनकी आवाज को शासन स्तर तक उठाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सलीम अंसारी, संगीता बागड़ी, शुभन चोधरी, सुनीता, सीमा, संतोष, साधना, आदि मौजूद रही।