- आर्मी चार्जेस और आर्मी कारगिल को स्टेडियम की टीम ने दी पटखनी

- शनिवार को हुए तीन मैच, रविवार को खेला जाएगी कबड्डी लीग का सेमीफाइनल

Meerut : कैलाश प्रकाश स्टेडियम में शनिवार को तीन मैच खेले गए। जिसमें पहला मैच स्टेडियम ए टीम और आर्मी कारगिल की टीम के बीच हुआ। जिसमें स्टेडियम ए की टीम ने आर्मी कारगिल की टीम को 29 के मुकाबले 35 प्वाइंट से हरा दिया। दूसरा मैच स्टेडियम बी टीम और आर्मी चार्जेस के बीच हुआ। स्टेडियम बी टीम ने आर्मी चार्जेस को 22 के मुकाबले 31 प्वाइंट से हरा दिया। तीसरा मैच स्टेडियम ए ग‌र्ल्स व स्टेडियम बी ग‌र्ल्स के बीच हुआ। जिसमें स्टेडियम ए ग‌र्ल्स ने बी टीम को 25 के मुकाबले 29 प्वाइंट से हरा दिया।

बड़ी स्क्रीन पर देखें फाइनल

प्रो कबड्डी लीग का फाइनल सोमवार को खेला जाएगा। जबकि सेमीफाइनल मैच रविवार को होगा। फाइनल मैच में जिला कबड्डी संघ द्वारा स्टेडियम में स्क्रीन लगाई जाएगी। वहीं शनिवार को आर्मी और स्टेडियम के खिलाडि़यों के बीच कबड्डी का मैच हुआ। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने दो टीमों को पूरी किट देने की घोषणा की।

आज होगा सेमीफाइनल

रविवार को कैलाश प्रकाश स्टेडियम में बहलोलपुर बुल्स और जय दुर्गा ब्रिक फील्ड व मेरठ हंटर्स और दबंग मयराष्ट्र के बीच सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। इस दौरान जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी एसएन पांडे ने बताया कि वे फाइनल के दौरान दोनों टीमों को किट मुहैया कराई जाएगी। कबड्डी संघ के चेयरमैन रजनीश कौशल आदि इस दौरान मौजूद थे।