- कैंट बोर्ड ने अभी डेमो के तौर पर लगाए हैं झूले

- लोगों की रूची दिखने पर परमानेंट होंगे झूले

<- कैंट बोर्ड ने अभी डेमो के तौर पर लगाए हैं झूले

- लोगों की रूची दिखने पर परमानेंट होंगे झूले

Meerut:Meerut: ईद के उपलक्ष्य में कैंट बोर्ड ने गांधी बाग में छह नए झूले लगाए गए हैं। इस अवसर पर कंपनी गार्डन में घूमने वालों का तांता लगा रहा। बच्चों ने जमकर झूलों का आनंद लिया। कैंट बोर्ड ने अभी डेमो के तौर पर यह झूले लगाए हैं। यदि लोगों ने इनके प्रति रूची दिखाई तो इन झूलों को परमानेंट तौर पर गांधी बाग में लगा दिया जाएगा।

बच्चों ने की नौका विहार

ईद के उपलक्ष्य में गांधी बाग में सबसे ज्यादा पहुंचे। बच्चों ने झूलों का तो आंनद लिया है। साथ ही नौका की सवारी बच्चों को सबसे ज्यादा पसंद आई।

ये लगे हैं नए झूले

गांधी बाग में कैंट बोर्ड ने ब्रेक डांस, बच्चों के लिए मिक्की माउस वाला झूला, प्रदर्शनी, कुर्सी वाला, ड्रैगन सहित छह नए झूले लगाए हैं।

बीस रुपये रखा है टिकट

झूलों के लिए कैंट बोर्ड ने बीस रुपये का टिकट रखा है। इससे पहले भी वहां जितने भी झूले या फिर नौका विहार है उनका रेट भी यही हैं।

विकसित हो रहा पिकनिक स्पॉट

कैंट बोर्ड गांधी बाग को पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसिल करना चाह रहा है। इसीलिए उसमें नौका, ट्रेन, चिडि़या घर, नए-नए पेड़ व पौधे आदि चीज लगाई गई हैं।

ईद के उपलक्ष्य में यह झूले लगाए गए हैं। बीस रुपये इसका टिकट रखा गया है। यदि लोगों को इसके प्रति अच्छा फीडबैक मिला तो इन झूलों को परमानेंट कर दिया जाएगा।

-राजीव श्रीवास्तव, सीईओ कैंट बोर्ड