8 जुलाई से शुरू हो रहीं मुख्य परीक्षाएं

12 से है अधिकतर हॉस्टल के छात्रों के एग्जाम

450 करीब स्टूडेंट्स रहते हैं इन दिनों हॉस्टल में

Meerut सीसीएसयू व उससे जुड़ें कॉलेजों की मेन परीक्षाएं आठ जुलाई से शुरु होने जा रही है। इनमें सब्जेक्ट वाइस काफी स्टूडेंट की परीक्षाएं 12 जुलाई से होने जा रही है। ऐसे में यूनिवर्सिटी ने हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट को सात जुलाई तक वापस लौटने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए सभी वॉर्डन को लेटर भेजा गया है कि वो यहां रहने वाले हॉस्टलर्स को मैसेज या कॉल के जरिए बता दें कि उनको सात जुलाई तक हॉस्टल में वापस लौटना है, इसके लिए हॉस्टलों को अपनी पूरी तैयारी रखनी होगी।

वैक्सीनेशन भी कराएं

कोरोना से बचने के लिए हॉस्टल में साफ-सफाई और सेनेटाइजेशन की तैयारी की जा रही है वहीं छात्रों से कहा जा रहा है कि वे हॉस्टल में आने से वैक्सीनेशन जरूर करा लें। अगर कोई अभी वैक्सीनेशन नहीं करा सकता है तो वो इसकी जानकारी दे दें।

वॉडर्न को लिखा लेटर

वीसी प्रो.एनके तनेजा ने सभी वार्डन को लेटर लिखा है। इसके मुताबिक सात जुलाई तक सभी स्टूडेंट्स को हॉस्टल में लौटने के लिए कहा जाए,

450 करीब हैं छात्र

बता दे यूनिवर्सिटी में हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स की संख्या 450 करीब है, सभी के एग्जाम अधिकतर 12 जुलाई से शुरु हो रहे है, ऐसे में सात जुलाई तक स्टूडेंट्स का लौटने के लिए कहा गया है। हर हॉस्टल में हर रुम में एक ही स्टूडेंट को रहने की व्यवस्था रखनी होगी। इसके साथ ही हर स्टूडेंट को बोला गया है कि वो बिना मास्क के ना आए, सभी वार्डन को निर्देश दिए गए हैं कि छात्रों को वैक्सीनेशन कराने के लिए कहें।

वैक्सीनेशन नहीं, तो बताए कारण

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने कहा है कि अगर किसी ने बीमारी के चलते अभी वैक्सीनेशन कराने के लिए मना किया गया है,तो वो इसकी जानकारी अपने अपने चीफ वार्डन को पहले ही दे दें, वहीं स्टूडेंट्स को कहा गया है कि अगर जरा भी कोई बीमार है तो वो पहले कोविड की जांच करवा ले, अपने साथ सेनेटाइजर जरुर रखें, इम्युनिटी पावर की चीजें जरुर अपने साथ रखे ताकि उनके सेवन समय समय पर करने से इम्युनिटी पावर सही रहें और आराम से पेपर दे सके।