- जानकारी के अभाव में भैंसाली बस अड्डा पहुंचे आज सैंकड़ों यात्री

-किराया अधिक देने को लेकर स्टाफ व यात्रियों की झड़प

Meerut: कांवड यात्रा के मद्देनजर भैंसाली बस अड्डा शिफ्ट होने से सैंकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कुछ देहात क्षेत्र के यात्री आज भी दिल्ली जाने के लिए भैसाली बस अड्डे पर पहुंचे। इसके बाद ई- रिक्शाओं से सोहराब गेट पहुंचे। यात्रियों ने बताया कि हापुड़ से घूमकर जाने में कंडक्टर किराया अधिक ले रहे हैं। जिसको लेकर ज्यादातर यात्री बस में ही उनसे झगड़ बैठे।

अभाव में हो रही परेशानी

रविवार को बस अड्डों पर वे यात्री ज्यादा परेशान दिखे। जिन्हें बस अड्डा शिफ्ट होने की जानकारी नहीं थी। ऐसे यात्रियों को ई रिक्शाओं व टेंपो से बैठकर सोहराब गेट पहुंचना पड़ा।

किराए को लेकर झंझट

सोहराब गेट बस अड्डा शिफ्ट होने से बसों का किराया बढ़ गया है। इसको लेकर रविवार को कई बसों में यात्रियों व कंडक्टर झगड़ते दिखाई दिए। कई यात्री तो बढ़ा हुआ किराया देने के लिए तैयार ही नहीं हुए।

वर्जन

पुलिस प्रशासन की व्यवस्था तो आमजन के लिए समस्या पैदा कर रही है। सोचा था दो घंटे में दिल्ली पहुंच जाऊंगा। लेकिन यहां आकर पता लगा कि बस सोहराब गेट से मिलेंगी।

राहुल कुमार, यात्री

मैं एक माह में 15 दिन दिल्ली जाता हूं। बस चाहे कहीं होकर जाए, हमें तो दिल्ली ही पहुंचना है। मैं बढ़ा हुआ किराया नहीं दूंगा।

हेमन्त तिवारी, यात्री

इस रूट डायवर्जन के चलते, पहले तो मवाना से शहर पहुंचने में 2 घंटे लग गए। मवाना वाली बस ने गंगनगर चौकी पर छोड़ दिया।

राजदीप चौहान, यात्री