- सात बार का मीडिया कप का चैंपियन दैनिक जागरण रहा उप विजेता

Meerut : करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर खेली जा रही मीडिया चैलेंजर कप चैंपियनशिप में चैनल एकादश ने चौंकाने वाला प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में चैनल एकादश ने सात बार की विजेता दैनिक जागरण को शिकस्त देकर पहली बार स्पर्धा जीत ली।

क्98 रन का दिया टारगेट

दोनों टीमों के मध्य रविवार को हुई खिताबी भिडंत में दैनिक जागरण के कप्तान मनोज झा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित ख्भ् ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर क्97 रनों का स्कोर खड़ा किया। दैनिक जागरण की ओर से रजनीश ने सर्वाधिक म्क् रनों की पारी खेली, जबकि आशीष ने ब्भ्, सचिन शर्मा ने फ्ब्, देवेश गुप्ता ने क्भ् रनों का कीमती योगदान दिया। चैनल एकादश की ओर से राजेश को तीन, जबकि इमरान को एक विकेट मिला।

अमित की शानदार सेंचुरी

बाद में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैनल एकादश की टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए ख्फ्वें ओवर में एक विकेट के नुकसान पर ख्00 रन बनाकर 9 विकेट से जीत हासिल कर ली। अमित ने म्8 गेंदों पर धुआंधार क्0ब् रनों की पारी खेली। उन्होंने दस चौके और पांच छक्के जड़े। लोकेश ने भ्ख्, जबकि नवीन पाल ने ख्8 रन बनाए। जिलाधिकारी पंकज यादव ने विजेता एवं उपविजेता टीमों के साथ सभी आठ टीमों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी नासिर इलाही ने की। इस अवसर पर भानुप्रताप सिंह, रजनीश कौशल, सुशील त्यागी, सवित्रेत्र सिरोही, मनोज फौजी समेत कई अन्य उपस्थित रहे।

इन्हें भी मिले पुरुस्कार

आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि दैनिक जागरण के सचिन शर्मा को मैन आफ द मैच, चैनल एकादश के अमित को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, अमर उजाला के पुष्कर को सर्वश्रेष्ठ बॉलर, दैनिक जनवाणी के सुनील शर्मा को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर एवं चैनल एकादश के लोकेश को विशेष पुरस्कार दिया गया।