- छुट्टी के दिन ज्ञापन देने पहुंचे युवक, सिटी मजिस्ट्रेट ने लिया आड़े हाथों

-पुलिस को दिए कड़े निर्देश, सनडे को गेट पर तैनात रहने के दिए आदेश

Meerut : सवर्णो को आरक्षण जागरण की मांग को लेकर रविवार कलक्ट्रेट पहुंचे सिंह सेना संगठन के कार्यकर्ताओं को सिटी मजिस्ट्रेट ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने थाना पुलिस को भी निर्देश दिए कि वे छुट्टी के दिन कलक्ट्रेट के गेट पर ही ज्ञापन ले लिया करें।

जुट गए सैकडों कार्यकर्ता

रविवार दोपहर सिंह सेना संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश सिंह राणा ने सवर्ण आयोग गठित करने और क्षेत्रीय सेल स्थापित करने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। छुट्टी के दिन सैकड़ों कार्यकर्ताओं के कलक्ट्रेट पहुंचने से आनन-फानन में प्रशासनिक अफसर चौकन्ने हो गए। सिटी मजिस्ट्रेट केशव कुमार ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया और ज्ञापन लिया। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि अवकाश के दिन ज्ञापन का औचित्य नहीं है।

पुलिस को हड़काया

कलेक्ट्रेट चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि छुट्टी के दिन ज्ञापन आदि गेट पर ही ले लिया करें। वहीं उन्होंने इंस्पेक्टर थाना सिविल लाइंस एसके राणा से भी फोन पर बात की और सुरक्षा व्यवस्था मुकम्मल करने के निर्देश दिए।

हंगामा किया

गौरतलब है कि भीड़ कमिश्नरी पार्क में एकजुट हुए और यहां से नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। ज्ञापन लेने के लिए वहां कोई अधिकारी नहीं मिली तो प्रदर्शनकारियों ने हंगामा कर दिया। सिपाहियों ने फोन कर सिविल लाइन इंस्पेक्टर को मामले की जानकारी दी, कोई नहीं पहुंचा तो सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर जाकर ज्ञापन लिया और ताकीद दी कि आगे से छुट्टी के दिन बचें।