कमिश्नर ने कहा, पुरानी टीम नई के साथ साझा करे अनुभव

निरीक्षण के उपरांत समीक्षा बैठक में दिए जरूरी निर्देश

Meerut। कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने मंगलवार को कलक्ट्रेट एनआईसी में स्थित कोविड कमांड कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि कमांड सेंटर से जिले में स्थापित कोविड अस्पताल में लगे सीसीटीवी के जरिए वहां की गतिविधियों की मॉनिटरिंग की जाए। उन्होंने कहा कि यहां से होम आइसोलेशन एवं मेडिकल टीम का फीड बैक भी लें। इसके बाद कमिश्नर ने सीएमओ ऑफिस में बने कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया। इसके बाद कमिश्नर ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर समीक्षा बैठक की।

'रिपोर्ट का सही निरीक्षण करें'

कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने कहा कि कोविड मरीजों की सेवा में लगी टीम समय अंतराल के बाद आने वाली दूसरी टीम से अपने अनुभव साझा करे। उन्होंने नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की सेवाओं को भी सही अनुपात में रखने के निर्देश दिए। मरीजों की रिपोर्ट और उनसे जुड़े दस्तावेज का सही से परीक्षण करने के लिए भी कहा। कमिश्नर ने कोरोना से जिंदगी की जंग हारने वाले मरीजों की केसवार समीक्षा भी की।

'समस्याओं का किया निस्तारण'

इस दौरान डीएम अनिल ढींगरा ने कहा कि वह खुद समय-समय पर मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करते रहते हैं। वहीं डॉक्टर और स्टाफ द्वारा बताई गई सभी समस्याओं का निस्तारण भी किया जा चुका है। इस दौरान नोडल अधिकारी पवन कुमार, डीएम अनिल ढींगरा, सीडीओ ईशा दुहन, सीएमओ राजकुमार समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।