- मास्टर शेफ की तर्ज पर हुआ कुकिंग कॉम्पटीशन

- शाही सोया वेज, सोया मंचूरियन के साथ बनाई स्वादिष्ट डिश

Meerut : शाही सोया वेज और सोया मंचूरियन जैसी स्वादिष्ट डिश का स्वाद महिलाओं ने दिलाया। सेटरडे को दैनिक जागरण संगिनी क्लब ने दिन को यादगार बना दिया। दैनिक जागरण संगिनी क्लब की ओर से दिल्ली रोड स्थित होटल हाइफन में आयोजित संगिनी किचन की क्वीन प्रोग्राम में क्लब महिलाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया। प्रोग्राम में क्लब की दस सौभाग्यशाली महिलाओं को अपने स्वाद का हुनर दिखाने का मौका मिला।

प्रोग्राम का शुभारंभ दैनिक जागरण के ब्रांड मैनेजर अरुण तिवारी व होटल हाइफन के जनरल मैनेजर अनिरुद्ध बनर्जी ने चीफ गेस्ट का स्वागत कर किया। स्टार प्लस पर प्रसारित कार्यक्रम अमूल मास्टर शेफ सीजन- फ् की चौथी व पांचवी रनरअप निशा वर्मा, अदीति मदान (उर्फ मोमो मामी) व हाइफन के सीनियर शेफ हरीश भट्ट ने कार्यक्रम में जज की भूमिका निभाई। मास्टर शेफ की तर्ज पर आधारित प्रतियोगिता में दस मिनट सोचने के लिए, तीस मिनट पकाने के लिए व पंद्रह मिनट प्लेटिंग के लिए दिए गए।

जवाद दो, इनाम जीतो

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सदस्याओं के लिए मनोरंजक क्विज का आयोजन किया। एंकर विचित्रा कौशिक ने सभी से उनके जीवन व किचन से संबंधित अनुभव शेयर किए और सबसे अनोखे जवाब को पुरस्कृत किया गया।

चला जायके का जादू

ब्रह्मपुरी निवासी दिव्या जैन ने हेल्दी सोया बड़ी विद ट्राई कलर डिश बनाई, जो जजेज को बहुत पसंद आई। दिव्या को प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया। एमआइटी कालेज से एमटेक कर रही विजय नगर निवासी अदिति गुप्ता ने क्रिस्पी सोयाबीन बनाया, वह दूसरे पायदान पर रहीं। शास्त्रीनगर की रहने वाली डॉ। सारिका शर्मा प्रिंसीपल हैं। इन्होंने यहां पर अपनी प्रतिभा दिखाई और शाही सोया वेज बनाकर तीसरे नंबर पर जगह बनाई।