एक दिसंबर को है चुनाव,

कताई मिल में रखी जाएगी मत पेटियां

3 दिसंबर को होगी मतगणना, कमिश्नर-डीएम ने किया मिल का निरीक्षण

Meerut । एमएलसी चुनाव के लिए तैयारियां जोरों पर है। कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम और डीएम के। बालाजी ने सोमवार को परतापुर कताई मिल परिसर का निरीक्षण किया। कताई मिल परिसर में युद्धस्तर पर साफ सफाई के निर्देश दिए। आयोग से अनुमति मिलने के बाद कताई मिल परिसर में ही इस बार एमएलसी चुनाव की मतगणना होगी। 20 नवंबर तक कमिश्नर ने साफ -सफाई करने के निर्देश दिए है। इसके लिए नगर निगम की टीम को भी दिशा-निर्देश दिए। यहां पर फायर बिग्रेड को भी तैनात करने के लिए एसएसपी को निर्देशित किया गया है।

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में एमएलसी चुनाव की मतगणना हुई थी, लेकिन इस बार वहां कोरोना को लेकर अस्थाई जेल बनाया गया है। लिहाजा प्रशासन परतापुर कताई मिल में मतगणना स्थल बनाने की तैयारी में जुट गया है। इसके लिए आयोग से भी अनुमति मांगी गई है। जिसके लिए जल्द ही यहां पर साफ-सफाई हो जाएगी और फोर्स तैनात कर यहां पर मत पेटियां मेरठ और सहारनपुर मंडल की रखने की प्लानिंग है। बता दें कि मेरठ और सहारनपुर मंडल के नामांकन मेरठ में ही हो रहे है तो ऐसे में काउंटिंग भी दोनो मंडल की कताई मिल में कराए जाने की प्लानिंग चल रही है।

कताई मिल में मतगणना के लिए प्लानिंग की गई है। वहां का निरीक्षण कर साफ-सफाई कराने के निर्देश दिए गए है। पुलिस फोर्स भी एक दिसंबर से तैनात करा दी जाएगी।

के। बाला जी

डीएम