-वेलेंटाइन स्पेशल जागरण कनेक्शन में खूब उमड़े युवा

-शॉप्रिक्स मॉल में आयोजित किया गया आयोजन

- बच्चों से लेकर बुजुर्गो तक ने दिखाई मंच पर प्रतिभा

- कपल्स ने एक दूसरे को किया प्यार का इजहार

Meerut : वेलेंटाइन डे पर जागरण कनेक्शन शॉप्रिक्स मॉल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में युवाओं ने गिटार के साथ बेहतरीन गाने सुनाए। साथ ही युवाओं ने अपने प्रेमी को भी मैसेज दिए। बुजुर्ग कपल्स ने भी वेलेंटाइन डे पर एक दूसरे के साथ डांस किया। इस मौके पर महिलाएं और बच्चों ने भी कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में कई प्रकार की प्रतियोगिताएं भी कराई गई।

वेलेंटाइन को संदेश

संडे को दैनिक जागरण का कारवां जागरण कनेक्शन में वेलेंटाइन डे स्पेशल कार्यक्रम को लेकर शॉप्रिक्स मॉल पहुंचा। वेलेंटाइन डे स्पेशल कार्यक्रम में युवा, बच्चे, महिलाएं, ग‌र्ल्स काफी संख्या में दिखाई दिए। रविवार को शॉप्रिक्स मॉल में वेलेंटाइन डे बनाने के लिए पहुंचे लोगों ने जागरण कनेक्शन में शिरकत की। कार्यक्रम में कुछ युवाओं ने गिटार के साथ पुराने और नए गाने सुनाए। वेलेंटाइन डे के मौके पर कपल्स के साथ लोगों ने कई सुंदर कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। उसके बाद सभी लोगों के सामने एक दूसरे को प्रपोज किया।

पीछे नहीं रहे बुजुर्ग

बुजुर्ग कपल्स भी युवा कपल्स से पीछे नहीं रहे। कार्यक्रम में बुजुर्ग कपल्स फिल्मी गाने सुनाकर कार्यक्रम में समां बांध दिया, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। स्टेज पर छोटे बच्चों ने भी अपनी प्रतिभा दिखाई और डांस की प्रस्तुति दी। फिल्मी धुनों पर नृत्य और गायन की प्रस्तुतियों ने प्यार का इजहार करने का माहौल बना दिया। वहीं, जूनियर सन्नी देओल ने सन्नी देओल के फिल्मों के कई डायलॉग सुनाए। कार्यक्रम के अंत में महिलाओं ने स्टेज पर जमकर डांस का आनंद लिया।