- कर्मचारियों को आतंकित करते हुए की फाय¨रग

- ग्रामीण व बदमाशों के बीच हुई फाय¨रग, बदमाश फरार

Kithore : खरखौदा बिजलीघर पर लूट की वारदात के बाद बदमाशों ने गुरुवार को अगला निशाना माछरा, किठौर, नंगली के बिजलीघरों को बनाया। बदमाशों ने वहां तैनात कर्मचारियों पर फाय¨रग की, जिससे खिड़की का कांच टूट गया। जानकारी पर कई दर्जन ग्रामीण ग्रामीण असलाह लेकर वहां पहुंचे और जबावी फाय¨रग की। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जेई ने बदमाशों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फाय¨रग शुरू कर दी

गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे माछरा स्थित विद्युत उपकेंद्र पर हथियारबंद एक दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया। वहां तैनात एसएसओ से दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने फाय¨रग शुरू कर दी। इससे खिड़की में लगे शीशे टूट गए। एसएसओ ने फोन से वारदात की जानकारी पुलिस व ग्रामीणों को दी। इसके बाद दर्जनों ग्रामीण असलाह लेकर बिजलीघर पहुंचे। बदमाशों व ग्रामीणों में कई राउंड फाय¨रग हुई व बदमाश भाग निकले। जानकारी के एक घंटे बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसी क्रम में बदमाशों ने अगला निशाना नंगली व किठौर विद्युत उपकेंद्रों को बनाया। वहां तैनात एसएसओ खेमचंद से दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा न खोलने पर बदमाशों ने वहां भी फाय¨रग की, लेकिन लूटपाट में सफल नहीं हुए। शुक्रवार को अवर अभियंता राकेश कुमार व मनोज यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस माछरा पहुंची तो बोला नंगली, किठौर बिजलीघर पर धावा

पहले तो बदमाशों ने गुरुवार रात क्ख् बजे माछरा विद्युतकेंद्र को निशाना बनाया, लेकिन वहां ग्रामीणों का सहयोग मिलने से बदमाश सफल नहीं हो पाए। लगभग एक घंटे बाद पुलिस माछरा पहुंची और बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी। लेकिन इतनी ही देर में बदमाशों ने किठौर व नंगली विद्युतकेंद्रों पर धावा बोल दिया। पुलिस के नंगली पहुंचने से पहले ही बदमाश वहां से भाग निकले।

मावा ख्0क्, बदमाशों द्वारा खिडकी का शीशा तोडकर फाय¨रग की जानकारी देते कर्मचारी।

मावा ख्0ख् कमरे की दीवार में लगी गोली का निशान।

मावा फ्भ्क्, गोली लगने के कारण टूटा खिड़की का कांच।