- एडीएम एलए एक हफ्ते के अंदर से जुड़े लोगों को जानकारी देने के लिए बुलाया

- अगले एक महीने के अंदर संजीत की जांच रिपोर्ट देने को कहा है अधिकारियों ने

Meerut : इंटर्न डॉ। संजीत की मौत पर जांच की कार्रवाई शुरू हो गई है। मजिस्ट्रेट जांच के लिए एडीएम एल ने मेडिकल को लेटर लिख दिया है कि जिसको भी जो भी मौत के संबंध में बयान देना है वो 7 दिनों के भीतर दे सकता है। उसके बाद उनकी कार्रवाई शुरू हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज की ओर से इंटरनल इंक्वायरी के लिए किसी टीम का गठन नहीं किया है।

आज से शुरू होंगे बयान

एडीएलए डीपी श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने मेडिकल के अधिकारियों को लेटर भेज दिया है। मंगलवार से बयान शुरू हो जाएंगे। अगर कोई भी अपने बयान या सुबूत पेश करना चाहता है तो वो एक हफ्ते में दे सकता है। उन्होंने कहा कि सभी सुबूतों और बयानों को दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नहीं बनी कोई इंटरनल कमेटी

वहीं इस बार कोई इंटरनल इंक्वायरी कमेटी नहीं बनाई गई है। पूरी जांच सिर्फ एडीएम एलए के द्वारा ही की जाएगी। इससे पहले मेडिकल के पांच डॉक्टर्स और एसीएम ऋतु पुनिया को जांच कमेटी में रखा गया था। जिसका इंटर्न डॉक्टर्स ने विरोध किया था कि पैनल में डॉक्टर्स की टीम नहीं होनी चाहिए, जिसके डीएम ने पूरी जांच सिर्फ एडीएम एलए डीएन श्रीवास्तव को सौंप दी थी। जिसके बाद ही इंटर्न डॉक्टर्स ने अपनी भूख हड़ताल को खत्म किया था।