- डॉ। संजीत की मौत पर अभी तक किसी ने नहीं दिया बयान

- एडीएम एलए ने लेटर लिखकर मेडिकल को दी थी सूचना

- गुरुवार को जांच अधिकारी मौके पर जाकर करेंगे मुआयना

MEERUT@inext.cop.in

Meerut : दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन संजीत की मौत पर अभी तक एडीएम एलए के पास कोई बयान नहीं देने आया है। ताज्जुब की बात तो ये है कि संजीत को उसके हॉस्टल से डॉक्टर्स के पास तक लेकर जाने वाले साथी भी अभी तक सामने नहीं आए हैं। वहीं वो लोग भी सामने नहीं आए, जिन्होंने संजीत की मौत को इंसाफ दिलाने के लिए भूख हड़ताल की थी। गौरतलब है कि एडीएम एलए ने 22 फरवरी को लेटर जारी करते हुए कहा कि अगले एक हफ्ते में कोई भी अपने बयान और सुबूत उन्हें दे सकता है।

नहीं आ रहे सामने

इंटर्न डॉक्टर्स ने संजीत की मौत को मजिस्ट्रेट जांच में शामिल न करने का उस वक्त विरोध और अनशन सिर्फ दिखावा ही साबित हो रहा है। मेडिकल सूत्रों की मानें तो एडीएम एलए के पास कोई भी इंटर्न जाने को तैयार नहीं है। यहां तक कि वो दोस्त भी सामने नहीं आ रहे हैं जो उसके तड़पने से लेकर आखिरी सांस लेने तक साथ में थे। जिन्होंने मेडिकल की लापरवाही को अपनी आंखों से देखा था।

आज एडीएम एलए करेंगे मुआयना

दो दिन के इंतजार के बाद अब जांच अधिकारी एडीएम एलए आज यानी गुरुवार को खुद जाकर मौके का मुआयना करेंगे। हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज के आलाधिकारियों से बात करेंगे। जांच अधिकारी की मानें तो ये मामला काफी गंभीर हैं। इसमें कोई लेटलतीफी नहीं चलेगी। इसलिए मामले की रिपोर्ट जल्द और सटीक तैयार की जाएगी।

अभी तक उनके पास कोई भी बयान दर्ज कराने नहीं आया है। सात दिन का समय है। फिर भी मैं गुरुवार को जाकर मौके पर मुआयना करूंगा। वहां के अधिकारियों से बात करूंगा।

- डीपी श्रीवास्तव, एडीएम एलए