-पांच मल्टीप्लेक्स व तीन सिनेमाघरों में चलेंगे फिल्म के 72 शो

-अलविदा जुमे के बाद फिल्म पकड़ेगी रफ्तार, सोमवार तक जबरदस्त बुकिंग

मेरठ : सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म बजरंगी भाईजान के सिनेपर्दे पर आने से पहले ही सल्लू का जलवा बिखर चुका है। मल्टीप्लेक्स और सिनेमाहॉल में एडवांस बुकिंग कई दिन पहले से ही हो गयी है। ऐसे में अनेक दर्शक कुछ दिन बाद फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे। फिल्म के लिए जबरदस्त बुकिंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मल्टीप्लेक्स के साथ ही अधिकांश सिनेमाहॉल में 'बजरंगी भाईजान' फिल्म ही लग रही है। कई मल्टीप्लेक्स की तो सभी स्क्रीन में केवल बजरंगी भाईजान के ही शो चलेंगे। ऐसे में जुमा अलविदा, रमजान के चलते हल्का है, इसके बाद सोमवार तक फिल्म के अधिकांश शो बुक हो चुके हैं।

यह है स्थिति

बजरंगी भाईजान शुक्रवार को मेरठ के पांच मल्टीप्लेक्स के साथ ही तीन सिनेमाघर में रिलीज हो रही। पूरे दिन में फिल्म के 72 शो चलेंगे। अलविदा जुमे पर सिंगल स्क्रीन सिनेमा तो हाउसफुल रहेंगे, लेकिन मल्टीप्लेक्स में थोड़ी राहत रहेगी।

-नंदन सिनेमा के मालिक देवेश त्यागी ने बताया कि फिल्म के रोजाना पांच शो चलेंगे। सोमवार तक फिल्म के एडवांस शो की बुकिंग हो चुकी है। रमजान के बाद फिल्म देखने भारी भीड़ उमड़ेगी।

-ईरा मॉल के मैनेजर भानु सिंह कहते हैं कि फिल्म के बारह शो रखे गए हैं। अलविदा जुमा के साथ ही रविवार तक फिल्म के अधिकांश शो की बुकिंग हो चुकी है।

-मिलांज मॉल के मैनेजर नितिन पांडे ने बताया कि फिल्म के 13 शो चलेंगे। रविवार तक शो बुक हो चुके हैं, सोमवार को शाम के भी कई शो बुक हैं।

-वेब सिनेमा, शॉपरिक्स मॉल के मैनेजर संजीव वर्मा कहते हैं कि बजरंगी भाईजान के दस शो हैं, जबकि बाहुबली भी चलेगी। उन्होंने कहा कि वीकेंड और ईद के कारण रविवार तक जबरदस्त बुकिंग है।

-मैग्नम सिनेमा के मैनेजर मुगरेज आलम ने कहा कि शुक्रवार के 300 के करीब एडवांस टिकट बुक हुए हैं। शनिवार से फिल्म रफ्तार पकड़ेगी।

-पीवीएस मॉल के मैनेजर विनोद ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर के शो में कम भीड़ है। सोमवार तक भारी बुकिंग है। फिल्म के दस शो रोजाना चलेंगे।

-अप्सरा सिनेमा के मैनेजर मनमोहन शर्मा ने बताया कि रोजाना फिल्म के पांच शो चलेंगे। सोमवार तक जबरदस्त बुकिंग है।

-रीगल सिनेमा के मालिक रमेश गोयल ने बताया कि शुक्रवार को अलविदा जुमा होने के कारण कम बुकिंग है। शनिवार व रविवार के 60 फीसदी टिकट बुक हो चुके हैं।