-साथी संग आया था नहर में नहाने

-पुलिस ने गोताखोरों ने कराई तलाश

Mawana। गंगानगर मेरठ निवासी एक युवक नहाने के दौरान रामराज गंगनहर में डूब गया। वह रामराज निवासी अपने साथी के साथ नहर पर नहा रहा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कराई, लेकिन दिन छिपने तक सफ लता नहीं मिली थी। उधर, जानकारी मिलने पर पहुंचे हस्तिनापुर विधायक ने एसडीएम को रात में ही उसकी तलाश कराने के निर्देश दिए।

नहीं मिला युवक का शव

रामराज निवासी सोनू पुत्र चंद्रपाल मेरठ के गंगानहर में रहकर आइसक्त्रीम का ठेला लगाता है। गंगानगर डी ब्लाक निवासी चिंटू पुत्र रमेश वाल्मीकि (18) उसका दोस्त है और वह भी आइसक्रीम का ठेला लगाता है। दोनों दोस्त रविवार को छुट्टी मनाने के लिए रामराज पहुंचे थे। सोनू ने बताया कि वे दोनों शाम करीब 4 बजे नहर पर शौच करने गए थे। उसके बाद वे नहर में नहाने लगे। अचानक चिंटू का पांव फि सल गया और वह नहर के तेज बहाव में बह गया। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की और वह तेजी से बहता हुआ डूब गया। सूचना पर रामराज चौकी पुलिस पहुंची और मखदूमपुर से गोताखोर बुलाकर तलाश कराई।

रात में जारी रहेगी तलाश

युवक के गंगा में डूबने की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि रामराज गंगनहर पर पहुंचे। वहां पर चिंटू के परिजनों ने रात में ही तलाश कराने की मांग विधायक से की। इस पर विधायक ने फोन एसडीएम अरविंद कुमार सिंह को नहर में पानी कम कराने के निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि पीएसी के गोताखोरों को बुलाकर रात में चिंटू की तलाश कराई जाए। विधायक ने परिजनों को ढांढस बंधाया।