- बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कप्तान से उनके आवास पर मिले सरधना विधायक

- गोकशी, हत्या, लूट व छेड़छाड़ पर रोक व भ्रष्ट थानेदारों पर कार्रवाई की मांग

Meerut: मेरठ अपराधियों का अड्डा बन गया है। और यह अपराध पुलिस की शह पर हो रहा है। पुलिस अपराध रोकने में लगातार नाकाम हो रही है। स्थिति यह है कि बेखौफ बदमाश जब चाहें, जहां चाहें अपराध को अंजाम देते हैं। लूट, छेड़छाड़ व हत्या जैसे गंभीर अपराध पर रोक न लगा पाने पर सोमवार को सरधना से भाजपा विधायक ने कप्तान आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि यदि स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। उसकी जिम्मेदारी आपकी होगी।

शह पर हो रहे अपराध

सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम ने एसएसपी दिनेश चंद्र दूबे से दो टूक कहा कि कप्तान साहब, तुम्हारी पुलिस अपराध में शामिल रहती है। जिस थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री व गोकशी हो रही है उसका थानेदार निश्चित तौर पर आरोपियों से मिला है। बिना पुलिस की शह के इस तरह का घिनौना काम नहीं हो सकता।

भ्रष्ट दरोगाओं पर है थानों का चार्ज

थानों का चार्ज भ्रष्ट थानेदार को दिया गया है, जिसकी वजह से थाना क्षेत्रों में अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शहर से देहात तक छेड़छाड़ हो रही है। महिलाओं का घरों से निकलना दूभर हो रहा है। मनचले छेड़छाड़ करते हैं तो लुटेरे पर्स और चेन लूट को अंजाम दे रहे हैं। विधायक ने कहा कि अपराध में शामिल पाए जाने वालों पर निश्चित कार्रवाई होनी चाहिए।

होगा बड़ा आन्दोलन

विधायक ने कप्तान को चेतावनी दी कि अगर अपराध नहीं रुका तो बड़ा आंदोलन कर उनके आवास का घेराव किया जाएगा। साथ ही भाजपा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर अपराध रोकेंगे। एसएसपी ने बदमाशों की कमर तोड़ने और अपराध पर जल्द अंकुश लगाने का भरोसा विधायक को दिया।