- भगत सिंह मार्केट दूसरे दिन भी रहा बंद, फोर्स तैनात

- नईम गाजी के परिजनों ने किया कोर्ट के बाहर हंगामा

Meerut : प्रॉपर्टी डीलर और भगत सिंह मार्केट के प्रधान नईम गाजी की हत्या के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किए गए सभी छह हत्यारोपियों को बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेशी के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। उधर, मृतक के परिजनों और क्षेत्र के लोगों ने कोर्ट के बाहर हंगामा करते हुए आरोपियों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की। मृतक के परिवार को सांत्वना देने के लिए दिनभर लोगों का तांता लगा रहा।

बंद रहा भगत सिंह मार्केट

प्रापर्टी डीलर और भगत सिंह मार्केट के प्रधान नईम गाजी की हत्या के विरोध और शोक में बुधवार को भी भगत सिंह मार्केट बंद रहा। इस दौरान बाजार में सन्नाटा पसरा रहा और दुकाने बंद रहीं। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए हापुड़ अड्डा और भगत सिंह मार्केट में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात रहा।

हमले का था अंदेशा

उधर, हत्याकांड के आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए कचहरी के आसपास भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। अधिकारियों को आशंका थी कि कोर्ट में पेशी के दौरान मृतक के परिजन और क्षेत्र के लोग आरोपियों पर हमला न बोल दें।

कोर्ट के बाहर हंगामा

दोपहर को कड़ी सुरक्षा के बीच मृतक नईम के पार्टनर आनंद शर्मा और उसकी पत्‍‌नी सरला, पुत्री करिश्मा और दामाद विशाल शर्मा सहित भतीजे अभिषेक उर्फ हैप्पी व रमाशंकर को सीजीएम कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान मृतक नईम के परिजनों ने कोर्ट के बाहर जमकर हंगामा करते हुए सभी आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की। कचहरी में सुरक्षाबलों के साथ खुद एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी मोर्चा संभाले रहे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया। कोर्ट में पेशी के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच सभी आरोपियों को जेल भेजा गया।

मासूम भी गया जेल

आरोपी करिश्मा के साथ उसके दो वर्षीय मासूम पुत्र को भी जेल में रखा गया है, क्योंकि बाहर उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी नौकर दिनेश की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी गई है, शीघ्र ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।