- इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोलने से विधायक से नाराज जाट समाज

- समाज के लोगों ने इंस्पेक्टर के हटाए जाने पर दी आंदोलन की चेतावनी

Sardhna। इंस्पेक्टर सरधना के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले क्षेत्रिय विधायक संगीत सोम के खिलाफ जाट समाज के लोग उतर आए हैं। बुधवार को उन्होंने तहसील में एक बैठक कर विधायक को खरी-खोटी सुनाई और इंस्पेक्टर सरधना का खुलकर समर्थन किया। बैठक के बाद जाट समाज के लोगों ने एसडीएम को एक ज्ञापन सौपा। जिसमें उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि यदि इंस्पेक्टर सरधना को विधायक के दबाव में हटाया गया तो वह सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

सड़कों पर उतरेगा जाट समाज

दौराला गन्ना समिति के चेयरमैन भूपेंद्र कुमार के नेतृत्व में तहसील में जाट समाज के लोगों ने बैठक की। जिसमें वक्ताओं ने विधायक संगीत सोम को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में इंस्पेक्टर अच्छा कार्य कर रहे हैं। जिसके चलते गुंडागर्दी पूरी तरह से बंद है। अच्छा कार्य किए जाने के बाद भी विधायक संगीत सोम इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोलकर उन्हें हटवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर को हटवाना कोई जनहित का कार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि इंस्पेक्टर सरधना को यहां से हटाया जाता है तो जाट समाज के लोग सड़को पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

बैठक के बाद जाट समाज के लोगों ने एसडीएम ईशा दुहन को एक ज्ञापन सौपा। जिसमें उन्होंने एसडीएम सरधना को हटाए जाने से पूर्व ठीक से विचार विमर्ष किए जाने की मांग की। इस मौके पर बबलू प्रधान, गौरव चौधरी, जितेंद्र चौधरी, प्रदीप चौधरी, विनोश, पिंटू प्रधान आदि थे।