- कौशल रानी के परिजनों ने मांगी पुलिस से सुरक्षा

- दहशत में परिवार, बच्चों के बाहर जाने पर लगाई रोक

Meerut : सौतेली मां के खून से हाथ रंगने वाले अरुण चौहान की फरारी से पूरा परिवार दहशत में है। परिवार के सभी सदस्यों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि अरुण के सिर पर खून सवार है, किसी की भी हत्या कर सकता है। तीनों बच्चों के अभी घर से बाहर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। पुलिस ने अंगुरी देवी को सीजेएम संजीव कुमार की अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

ये है मामला

सिविल लाइन के शिवाजी रोड निवासी रिटायर्ड प्रवक्ता श्रीचंद चौहान की दूसरी पत्नी कौशल रानी की एनएएस डिग्री कॉलेज के समीप सौतेले बेटे अरुण ने गोली मारकर हत्या कर दी। कौशल देवी एनएएस इंटर कॉलेज में हिंदी की प्रवक्ता थी। हत्या को अंजाम देकर अरुण भीड़ के बीच से हवाई फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। श्रीचंद ने अरुण और पहली पत्‍‌नी अंगुरी देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। अरुण पर हत्या का आरोप है, वहीं अंगुरी देवी के इशारे पर हत्या करना दर्शाया गया है। पुलिस ने अंगुरी देवी को जेल भेज दिया है।

दहशत में है परिवार

अभी तक अरुण की गिरफ्तारी नहीं होने से श्रीचंद की पहली पत्‍‌नी कौशल देवी की बेटी ऋचा, सुरभि और बेटा प्रशांत पूरी तरह से दहशत में है। श्रीचंद ने भी अरुण और उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है, ऐसे में वह उसकी हत्या भी कर सकता है। ऋचा का कहना है कि अरुण के सिर में खून सवार है। वह हमारे परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे में पुलिस हमारी सुरक्षा का बंदोबस्त करे। तीनों भाइयों ने अरुण की गिरफ्तारी नहीं होने से काम पर जाने में दहशत बताई है। इतना ही नहीं ऋचा ने बताया कि अरुण ने अकेले मम्मी कौशल रानी की हत्या नहीं बल्कि मां अंगुरी देवी और बहन अरुणिका का भी हाथ है। पापा श्रीचंद अरुणिका को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हम उसे भी बचने नहीं देंगे।

हमलावर हो गया था अरुण

अरुण पढ़ाई छोड़ने के बाद क्988 से हमलावर हो गया था। कंकरखेड़ा में रहते समय पहली बार ख्7 वर्ष पहले कौशल रानी पर हमला किया था। उसके खिलाफ कंकरखेड़ा में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज है। उसके बाद सरधना में श्रीचंद पर हमला किया, जिसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई। क्99भ् में दौराला में कौशल पर फिर हमला किया गया। उसका मुकदमा भी दौराला में धारा फ्07 में दर्ज हुआ। दोनों मुकदमों में अंगुरी देवी ने अरुण की जमानत कराई है। एक वर्ष पहले तो शिवाजी रोड वाले घर पर हमला करते हुए बाइक को फूंक दिया था।