सीसीएसयू में पीजी के चल रहे है रजिस्ट्रेशन, दिसंबर में पूरी होगी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

Meerut। सीसीएसयू में पीजी के रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं। एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन का आज अंतिम मौका स्टूडेंट के पास है। आज के बाद से 14 दिसंबर तक स्टूडेंट को ऑफर लेटर निकलाने का अवसर दिया जाएगा। इसके बाद से कॉलेजों में लेटर जमा करने के बाद ही कॉलेजों में एडमिशन होंगे। बताया जा रहा है दिसंबर में एडमिशन की प्रक्रिया को पूरा कर किया जाएगा। इसके बाद से जनवरी से सभी की ऑनलाइन क्लासेज शुरू कर दी जाएगी। हालांकि ऑफलाइन क्लासेज पर अभी फिलहाल विचार किया जा रहा है।

14 तक ऑफर लेटर

बीएससी फिजिकल एजुकेशन, हेल्थ एजुकेशन एंड स्पो‌र्ट्स कोर्स में रजिस्ट्रेशन तथा फिजिकल टेस्ट में पास हुए स्टूडेंट्स खाली सीटों पर एडमिशन के लिए आज से 14 दिसंबर तक ऑफर लेटर निकाल सकेंगे। इसके बाद 16 तक संबंधित स्टूडेंट के एडमिशन फाइनल हो जाएंगे। आज से सभी अपने लॉग इन आईडी डालकर लेटर निकाल सकेंगे।

16 के बाद ट्रायल

दरअसल, सीसीएसयू में स्पो‌र्ट्स कोटे से सीटों के आधार पर बहुत ही कम एडमिशन हो रहे हैं। कारण, ज्यादातर खिलाड़ी ट्रायल के लिए नहीं पहुंचे। इसी के चलते अब सीसीएसयू 16 के बाद एक ओर ट्रायल कराने की तैयारी में है। प्रोवीसी प्रो। वाई विमला ने बताया कि जो खिलाड़ी ट्रायल देने से वंचित रह गए हैं, उनको अब 16 के बाद एक और मौका दिया जाएगा।