- दौराला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

- वैष्णो देवी के दर्शन को पड़ोसियों के साथ निकला था युवक

Meerut : मां वैष्णों देवी के दर्शन की आस्था मन में लेकर निकले एक परिवार को बीच रास्ते से ही उस समय वापस लौटना पड़ गया, जब इस परिवार के साथ दर्शन के लिए जा रहे पड़ोसी युवक को दौराला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रौंदकर निकल गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

वैष्णो देवी के दर्शन को निकले थे

गोविंदपुरी मोदीनगर का रहने वाला अविनाश (क्म्) पुत्र कृष्णपाल अपने पड़ोसी शियानंद के परिवार के साथ वैष्णो देवी के दर्शन के लिए निकला था। सभी शालीमार एक्सप्रेस से जा रहे थे। ट्रेन दौराला में स्टेशन पर कुछ देर के लिए रुकी थी। इस बीच अविनाश ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर निकल गया। ट्रेन चलने के समय जब वह वापस लौट रहा था तो मुजफ्फरनगर की ओर से आई बांदा एक्सप्रेस को वह देख नहीं पाया।

मौके पर ही मौत

जैसे ही अविनाश तेजी से निकला बांदा एक्सप्रेस ने उसको अपनी चपेट में ले लिया। अविनाश की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही स्टेशन पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शियानंद का पूरा परिवार ट्रेन से उतर गया। जीआरपी ने अविनाश की बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं शियानंद के परिवार ने दर्शन अभिलाषा छोड़ दी और दौराला में ही रुक गए। इसके बाद अविनाश के परिजनों को भी सूचना दी गई। जहां कुछ देर बाद ही परिवार वाले मेरठ अपने बेटे को देखने पहुंच गए।