Meerut । मेडिकल हॉस्पिटल में गुरुवार को ओपीडी में मरीजों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान महिला मरीजों की लाइन लगी रही। वहीं भीड़-भाड़ और धक्का-मुक्की के चलते मरीजों ने हंगामा कर दिया। आपस में भिड़े मरीजों को मौके पर मौजूद मेडिकल स्टाफ ने किसी तरह शांत कराया।

मरीजों का लगा तांता

गुरुवार को मेडिकल हॉस्पिटल में मरीजों का तांता लगा रहा है। ओपीडी के समय भी मरीजों की भारी भीड़ दिखाई थी। इनमें सबसे अधिक संख्या महिला मरीजों की रही। महिला कांउटर पर मरीजों की लंबी कतार लगी है। वहीं जल्दबाजी के चलते मरीजों द्वारा लाइन तोड़ने पर हंगामा खड़ा हो गया। लाइन में खड़े मरीजों ने एतराज किया तो हाथापाई की नौबत आ गई। इस दौरान मौके पर मौजूद मेडिकल स्टॉफ ने मरीजों को समझाकर मामला शांत कराया। सीएमओ डॉ। अजीत चौधरी ने बताया कि सामान्य दिनों की अपेक्षा गुरुवार को मरीजों की संख्या सबसे अधिक रही।

-----------

जूनियर डॉक्टर्स ने किया प्राचार्य का घेराव

-मरीजों के हंगामे से गुस्साए डॉक्टर्स ने की सिक्योरिटी रखने की मांग

मरीजों और तीमारदारों द्वारा आए दिन मेडिकल में हंगामें से आक्रोशित जूनियर्स डॉक्टर्स ने गुरुवार को प्राचार्य का घेराव किया। इस दौरान डॉक्टर्स ने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए प्राचार्य से मेडिकल में सिक्योरिटी रखी जाने की मांग की।

रखी जाएगी सिक्योरिटी

प्राचार्य डॉ। केके गुप्ता के ऑफिस पहुंचे जूनियर डॉक्टर्स ने कहा कि मेडिकल में आए दिन मरीजों व तीमारदों का हंगामा लगा रहा है। कई बार हंगामे के दौरान लोग डॉक्टर्स के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। ऐसे में न तो डॉक्टर्स को सुरक्षा मुहैया कराई जाती है और न ही कोई एक्शन लिया जाता है। लिहाजा डॉक्टर्स जान-माल का खतरा महसूस करते हैं। डॉक्टर्स ने प्राचार्य से सुरक्षा के ध्यान में रखते हुए प्राइवेट सिक्योरिटी रखने की मांग। डॉक्टर्स की समस्या को देखते हुए प्राचार्य ने जल्द ही सिक्योरिटी रखी जाने का आश्वासन दिया।