- कैश और लैपटॉप लेकर फरार हुए बदमाश

- पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ लोगों में रोष

Meerut: मंगलवार को लुटेरों ने दो वारदातों को अंजाम दिया। थाना सरूरपुर क्षेत्र में खिवाई पुलिस चौकी के पास कार सवार बदमाशों ने पशु व्यापारियों से क्.भ्7 लाख रुपए लूट लिए तो थाना दौराला के पास बाइक सवार बदमाश किराना व्यापारी से कैश और लैपटॉप लेकर फरार हो गए।

क्.भ्7 लाख लूटे

बड़ौत निवासी अनीस व रहीस मंगलवार को सलाहपुर पशु पैठ में गए हुए थे। दोपहर बाद वे दोनों पशु पैठ से लौट रहे थे। जब वे थाना सरूरपुर के तहत खिवाई पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो तीन कार सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। लुटेरों ने हथियारों के बल पर अनीस के क् लाख भ्7 हजार रुपए लूट लिए। घटन को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस पीडि़तों को लेकर इधर-उधर घूमती रही। पुलिस के खिलाफ लोगों में काफी रोष है।

डंडा मारकर रोका

मामला दौराला थाना क्षेत्र के मोदीपुरम स्थित मिलांज मॉल का है। बताया गया कि फेस टू निवासी किराना व्यापारी जमाल सिंह मंगलवार को प्लॉट देखने खतौली के लिए निकला। जैसे ही वह मिलांज मॉल के पास पहुंचा तो पहले से खड़े दो बाइक सवार युवकों ने उसकी चलती गाड़ी में डंडा मार दिया।

कनपटी पर तमंचा

जमाल ने बताया कि जैसे उसने डंडे की आवाज सुनकर गाड़ी रोकी तो बाइक सवारों ने तमंचा निकाला और गाड़ी साइड में करने की बात कही। गाड़ी साइड में लगाते ही जेब में रखे पांच हजार रुपए और लैपटॉप लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं सुनी

पीडि़त जमाल ने बताया कि मिलांज मॉल के पास दो पुलिसकर्मी खडे़ थे। उन्हें घटना की जानकारी दी तो थाने जाकर तहरीर देने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया।

सुरूरपुर थाना क्षेत्र में लूट की घटना संज्ञान में है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी है। जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे

-कैप्टन एमएम बेग, एसपी देहात मेरठ