- बाइक सवार दो बदमाशों ने कार के पीछे से की फायरिंग

- गोली शीशे को भेदते हुए आर-पार हो गई

Meerut : कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में सोमवार रात ऑर्थो सर्जन की कार पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। डॉक्टर की किस्मत थी कि वह बाल-बाल बच गए। उस समय डॉक्टर कार में नहीं थे। वे कार से निकलकर मकान का दरवाजा खोलने अंदर गए थे। बदमाशों को इसकी भनक नहीं थी। गोली कार के शीशे को भेदते हुए पार निकल गई। डॉक्टर की तहरीर पर कंकरखेड़ा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाशों को पकड़ने के लिए कई जगह पर दबिश भी दी।

दो बदमाश पीछाकर रहे थे

कंकरखेड़ा स्थित चौक मोहल्ला के मूल निवासी डॉ। कमल का सरधना रोड स्थित अनुभव नर्सिग होम है। नर्सिंग होम के उपर बने घर में ही वे परिवार के साथ रहते हैं। डॉ। कमल ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात साढ़े नौ बजे नर्सिग होम का काम निपटाकर माता-पिता से मिलने चौक मोहल्ले स्थित घर पहुंचे थे। डॉ। कमल कार यूपी 15 बीसी 1119 से उतर कर जैसे ही घर का दरवाजा खोलने अंदर गए, बदमाशों ने कार पर फायर कर दी। कई गोली कार के पिछले शीशे को भेदते हुए आर-पार हो गई। गोलीबारी की आवाज सुनकर वे और पड़ोस के लोग घबरा कर बाहर निकले। कार की हालत देखकर वे सहम गए। अंदर बैठे होते तो अनहोनी घट चुकी होती। लोगों ने बताया कि दो बाइक सवार युवक उनका पीछा कर रहे थे। चिकित्सक पर हमले की खबर सुनकर परिजन भी दहशत में आ गए। डॉक्टर ने थाना में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कालू नाम के युवक पर जताया शक

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही नर्सिग होम के स्टाफ से कालू नाम के युवक से फीस को लेकर कहासुनी हुई थी। कालू ने डॉ। कमल को गोली मारने की धमकी दी थी। कालू मधू गैस एजेंसी के संचालक अमित को गोली मारने के प्रकरण पर पहले भी जेल जा चुका है।

डॉक्टर ने अज्ञात के खिलाफ गोली मारने की तहरीर दी है। एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने किसी भी प्रकार के रंजिश से इंकार किया है।

- सुरेंद्र कुमार राणा, इंस्पेक्टर, कंकरखेड़ा थाना