कैलाश प्रकाश स्टेडियम में कमिश्नर ने ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट का किया शुभारंभ

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने खिलाडि़यों के परिजनों के साथ ली सेल्फी

Meerut। टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने जा रहे खिलाडि़यों के प्रोत्साहन करने के लिए कैलाश प्रकाश स्टेडियम में सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है। चियर फॉर इंडिया के तहत शनिवार को कैलाश स्टेडियम में ओलंपिक सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने किया।

खिलाडि़यों को प्रोत्साहन

आगामी 23 जुलाई से टोक्यो में ओलंपिक का शुभारंभ होगा। इनमें मेरठ के खिलाड़ी भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। मेरठ के खिलाडि़यों से सभी को मेडल्स जीतने की उम्मीद है। उनके प्रोत्साहन के लिए स्टेडियम में सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है।

बढ़ाया हौसला

मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने खिलाडि़यों का उत्साह बढ़ाया। उन्होनें कहा कि जीवन में हर व्यक्ति को खिलाडि़यों से प्रेरणा लेनी चाहिए। खिलाड़ी ही ऐसा होता है जो हमेशा पसीना बहाता है और उन्हें उसका परिणाम भी पदक के रूप में मिलता है। हमें देश के खिलाडि़यों से बहुत उम्मीदें हैं, जो दुनिया में भारत का नाम रोशन करेंगे।

खिलाडि़यों ने उड़ाए गुब्बारे

सेल्फी प्वाइंट के उद्घाटन के शुभारंभ अवसर पर मंडलायुक्त ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी किरण बालियान से फीता कटवाया। इसके साथ ही सबसे छोटी खिलाड़ी से गुब्बारे उड़वाए गए। इसके साथ ही उन्होंने ओलंपिक में खेलने जा रहे खिलाडि़यों के परिजनों और अन्य लोगों के साथ सेल्फी ली। वहीं, मेरठ से ओलंपिक में जा रहे खिलाडि़यों के पिता को सम्मानित किया।

आप भी ले सेल्फी

पीएम मेादी ने पिछले सप्ताह मन की बात में देशवासियों से खिलाडि़यों को प्रोत्साहित करने के लिए चीयरफॉरइंडियाकैम्पेन को शुरू करने को कहा था। ताकि टोक्यो में जाने वाले खिलाडि़यों का हौसला बढ़ सकें। आम लोग भी स्टेडियम में जाकर सेल्फी लेकर अपने देश के खिलाडि़यों का हौसला बढ़ा सकते हैं।

मेरठ से ये जाएंगे ओलंपिक

मेरठ से शूटर सौरभ चौधरी, पैदल रेस में प्रियंका गोस्वामी, पारुल चौधरी, सीमा अंतिल, अन्नू रानी टोक्यो ओलिंपिक में भाग लेंगी।